Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 7: करण देओल की फिल्म को एक हफ्ता हुआ पूरा, किया शानदार कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 7: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) 'प्रस्थानम' (Prasthanam) और 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) से आगे निकल चुकी है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 7: करण देओल की फिल्म को एक हफ्ता हुआ पूरा, किया शानदार कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म ने सातवें दिन किया शानदार कलेक्शन

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' को रिलीज हुए एक हफ्ता हुआ पूरा
  • फिल्म ने किया शानदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) 'प्रस्थानम' (Prasthanam) और 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) को पछाड़कर आगे बढ़ चुकी है. यूं तो करण देओल (Karan Deol) की फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है, लेकिन इसकी कलेक्शन में कुछ खास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली. शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा की 'पल पल दिल के पास ' (Pal Pal Dil Ke Paas)  ने बीते दिन 50 से 60 लाख की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म 8 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

Kasautii Zindagii Kay 2: 'कसौटी जिंदगी की 2' को मिल गई नई कोमोलिका, ये पॉपुलर एक्ट्रेस आएंगी नजर

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा की 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के मुकाबले 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' का प्रदर्शन काफी फीका रहा है. क्योंकि दोनों ही फिल्म एक हफ्ते में केवल 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई हैं. बता दें कि फिल्म पल पल दिल के पास को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है और धर्मेंद्र ने प्रोड्यूस किया है. 

The Kapil Sharma Show: ऋतिक रोशन संग डांस कर रहे थे कपिल शर्मा तो फैन्स ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

अगर करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) की कहानी की बात करें तो फिल्म में करण (Karan Deol) एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में कमजोर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...