Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...

Pal Pal Dil Ke Paas को लेकर कमाल आर खान का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' हो गई है रिलीज
  • सनी देओल ने की है डायरेक्ट
  • करण देओल की है डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर और यूट्यूब पर फिल्मों के रिव्यू करने वाले कमाल आर खान ने भी 'पल पल दिल के पास' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सनी देओल के डायरेक्शन वाली इस फिल्म को बहुत ही खराब बताया है. कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. करण देओल के साथ 'पल पल दिल के पास' से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' को लेकर कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट किया हैः 'पल पल दिल के पास बहुत ही खराब फिल्म है. मुझे यकी नहीं हो रहा है कि सनी देओल इस तरह की खराब फिल्म बनाई है, अपने ही बेटे का करियर खत्म करने के लिए. फिल्म में न तो कहानी है, न ही म्यूजिक, न ही लव और न ही रोमांस. हां, पहाड़ों की लोकेशंस बहुत अच्छी हैं. ढाई घंटे तक ये चीजें देखना सोच से परे है.' इस तरह कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. हालांकि बॉलीवुड सितारे फिल्म को लेकर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

सनी देओल (Sunny Deol) ने 'पल पल दिल के पास' फिल्म से करण देओल (Karan Deol) को लॉन्च किया है. बॉलीवुड में यह देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी है. अब देखना यह है कि 'पल पल दिल के पास' को बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का रिएक्शन मिलता है.  


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...