Palak Tiwari ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की तस्वीरें, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज- देखें Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का लेटेस्ट फोटोशूट खूब धमाल मचा रहा है.

Palak Tiwari ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की तस्वीरें, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज- देखें Photos

पलक तिवारी (Palak Tiwari)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पलक को सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना खूब पसंद है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) नियमित अंतराल पर अपने फोटोशूट और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने फिर से अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है. पलक तिवारी (Palak Tiwari Photos) की इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने हालिया फोटोशूट को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तस्वीरों में वो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' इसी महीने रिलीज होगी. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है. पलक तिवारी, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं.