Paltan Poster Out: भारत-चीन युद्ध पर बन रही फिल्म, जैकी श्रॉफ सहित होंगे ये बड़े स्टार्स

भारतीय सेना से जुड़े युद्धों पर आधारित फिल्म बनाने के लिए मशहूर जेपी दत्ता अब एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म 'पलटन' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

Paltan Poster Out: भारत-चीन युद्ध पर बन रही फिल्म, जैकी श्रॉफ सहित होंगे ये बड़े स्टार्स

Paltan First Look Poster Out: जेपी दत्ता बना रहे हैं यह फिल्म

खास बातें

  • जल्द आने वाली है फिल्म 'पल्टन'
  • चीन-भारत युद्ध के दौरान की कहानी
  • फिल्म में होंगे कई बड़े स्टार्स
नई दिल्ली:

भारतीय सेना से जुड़े युद्धों पर आधारित फिल्म बनाने के लिए मशहूर जेपी दत्ता अब एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म 'पलटन' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ सहित कई बॉलीवुड के स्टार्स नजर आएंगे. हालांकि इस पोस्टर में कोई भी स्टार दिखाई नहीं दिया, लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद 'बॉर्डर' फिल्म की याद आ जाएगी. पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है '1967, एक सच्ची कहानी, जोकि कभी नहीं बताई गई'. यह फिल्म इसी साल 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी इसे ट्वीट किया है.

संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी जायदाद की उनके नाम, और फिर...


तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि जेपी दत्ता... कथाकार के मास्टर वापस आ गए हैं... 'पल्टन' का फर्स्ट लुक पोस्टर... फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा जैसे स्टार्स हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. बता दें कि जेपी दत्ता हमेशा से ऐसी ही फिल्में बनाते आए हैं, उन्होंने 'बॉर्डर' ही नहीं, 'एलओसी करगिल', 'रिफ्यूजी', 'उमराव जान', 'क्षत्रिय', 'बंटवारा' जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं.

VIDEO: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com