Panga Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की चौथे दिन ऐसी रही कमाई, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 4: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' ने चौथे दिन इतना कलेक्शन किया है.

Panga Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की चौथे दिन ऐसी रही कमाई, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' हुई रिलीज
  • कंगना रनौत के रोल ने किया महिलाओं को प्रेरित
  • चौथे दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Panga Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब प्रेरित कर रही है. फिल्म 'पंगा (Panga Collection)' में कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग और किरदार से दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, बेहतरीन कहानी होने के बाद भी कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म पंगा ने चौथे दिन 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म ने अब तक13 करोड़ रुपये की कमाई की है.

दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'पंगा' ने पहले दिन 2.70 करोड़ और दूसरे दिन 5.61 करोड़ रुपये की कमाई की. बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' को 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है. इससे इतर कंगना रनौत की पंगा को वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' भी कड़ी टक्कर दे रही है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'पंगा' दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. ऐसे में इन दोनों फिल्मों में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. 

दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video


फिल्म 'पंगा (Panga)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सधी हुई एक्टिंग और उनका किरदार तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में कंगना रनौत ने दिखाया कि कैसे उन्होंने शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी कबड्डी खेलकर एक बार फिर खूब नाम कमाया. कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा 'पंगा' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...