Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की 'पंगा' का 7वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है.

Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की 'पंगा' का 7वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • कंगना रनौत की 'पंगा' का सातवें दिन भी प्रदर्शन जारी
  • फिल्म की कमाई में नहीं हुई कुछ खास बढ़त
  • कंगना की एक्टिंग ने जीता दर्शकों का दिल
नई दिल्ली:

Panga Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई में कोई खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. महिला सशक्तिकरण का बेहतरीन उदाहर देने वाली पंगा अपनी दमदार कमाई और एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग के बाद भी धूम मचाने में थोड़ी पीछे रही. नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब प्रेरित कर रही है. पंगा के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कंगना रनौत की फिल्म ने सातवें दिन 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. ऐसे में फिल्म ने अब तक 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 21वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा (Panga Collection)' में उनकी एक्टिंग और किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' कुल 1500 स्क्रिन पर रिलीज हुई थी. इससे इतर कंगना रनौत की पंगा को वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' भी कड़ी टक्कर दे रही है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'पंगा' दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों में ही जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. 

वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर' का 7वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़

फिल्म 'पंगा (Panga)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सधी हुई एक्टिंग और उनका किरदार तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में कंगना रनौत ने दिखाया कि कैसे उन्होंने शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी कबड्डी खेलकर एक बार फिर खूब नाम कमाया. कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा 'पंगा' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...