Panipat Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का चौथे दिन भी रहा जलवा, कमा डाले इतने करोड़

Panipat Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) रिलीज हो चुकी है.

Panipat Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का चौथे दिन भी रहा जलवा, कमा डाले इतने करोड़

Panipat Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल जारी
  • फिल्म ने जीता दर्शकों और समीक्षकों का दिल
  • जाट समुदाय में 'पानीपत' को लेकर दिखा आक्रोश
नई दिल्ली:

Panipat Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) रिलीज हो चुकी है. रिलीज होने के साथ ही फिल्म पानीपत ने दमदार कमाई करने की पूरी कोशिश की है, लेकिन फिल्म के आंकड़े धीमी गति से आगे बढ़ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म बीते सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई. इस लिहाज से फिल्म चार दिनों में 20 करोड़ रुपये का ही आंकड़ा पार कर पाई है. ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला ही है, साथ ही दर्शकों में भी फिल्म को लेकर खूब क्रेज देखने को मिला. 

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से भी कड़ी टक्कर मिली है. जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं दिल्ली, यूपी और पंजाब जैसे क्षेत्रों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही. यहां तक कि राजस्थान और उसके आस-पास के क्षेत्रों में जाट समुदाय ने फिल्म में महाराजा सूरजमल के किरदार को लेकर इसे बैन करने की भी मांग की थी. इससे इतर अर्जुन कपूर की पानीपत ने पहले दिन 4 से 4.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो स्वरा भास्कर बोलीं- लानत है...

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'पानीपत' (Panipat Panipat Box Office Collection) में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. इससे पहले आशुतोष गोवारीकर ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...