NDTV Khabar

'Panipat' First Look: पोस्‍टर में दिखा अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त का दमदार लुक

आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म ‘पानीपत’ को सुनीता गोवारिकर के AGPPL और विज़न वर्ल्ड प्रोडक्‍शन में बनाया गया है. बड़े पर्दे पर यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज हो सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Panipat' First Look: पोस्‍टर में दिखा अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त का दमदार लुक

फिल्‍म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे. फोटो सौजन्‍य: इंस्‍टाग्राम

खास बातें

  1. 'पानीपत' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा
  2. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है
  3. फिल्म के 6 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है
New Delhi:

आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म ‘पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म के मुख्य कलाकारों के लुक का खुलासा करके दर्शकों की उत्सुकता को शायद कुछ हद तक कम कर दिया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फिल्म में सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है, जो पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ थे. फिल्म के लिए गंजे हुए अभिनेता को गोल्डन हेडगेयर पहने देखा जा सकता है. फिल्म से अपने लुक को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा: "बहादुरी वह है जिसके लिए आप विश्वास करते हैं, भले ही आप अकेले खड़े हों'.

देंखें अर्जुन कपूर का लुक:


वहीं, इस फिल्‍म में कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी. पोस्टर में कृति को साड़ी और हैवी ज्‍वेलरी पहने देखा जा सकता है. फिल्म से अपने लुक को साझा करते हुए कृति ने अपने पोस्‍ट में लिखा: ‘पार्वती बाई- एक सच्ची रानी को ताज की जरूरी नहीं होती'.

देखें कृति सेनन का लुक:

फिल्म से संजय दत्त का लुक बहुत इंटेंस है. फिल्‍म में 60 वर्षीय अभिनेता अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. इस लुक में संजय दत्त को हैवी हेडगेयर पहने देखा जा सकता है. पोस्टर में वह लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं.

देखें संजय दत्त का लुक:

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो मराठों और अफगानिस्तान की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. पानीपत (वर्तमान में हरियाणा) में 14 जनवरी, 1761 को यह लड़ाई हुई थी. इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक माना जाता है. फिल्म को सुनीता गोवारिकर के AGPPL और विज़न वर्ल्ड प्रोडक्‍शन में बनाया गया है. बड़े पर्दे पर यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज हो सकती है.

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video


टिप्पणियां

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्‍यू में, फिल्म के मुख्य अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा था कि वह हमेशा से पीरियड ड्रामा फिल्‍म का हिस्सा बनना चाहते थे. अभिनेता ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, ‘मैंने पानीपत का सिलेक्‍शन नहीं किया. इसने मुझे चुना. मैं इसकी तलाश नहीं कर रहा था. मेरी हमेशा से इच्छा रही थी ऐसी फिल्‍म में काम करने की, और कभी-कभी जब आपको कुछ चाहिए होता है तो वो आपको मिल जाता है. यह तब हुआ जब मुझे लगता है कि मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार था. अगर मुझे पीरियड ड्रामा या पीरियड वॉर फिल्म का चुनाव करना होता, तो आशुतोष गोवारिकर के अलावा में शायद ही किसी और को चुनता. वह भावनाओं और कहानी कहने के साथ पूरा न्याय करते है.'

(न्‍यूज एजेंसी IANS से इनपुट)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement