NDTV Khabar

Panipat: ऋतिक के साथ फ्लॉप देने के बाद इस डायरेक्टर को मिला संजय दत्त का सहारा

'जोधा-अकबर' व 'लगान' के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपनी नई फिल्म 'पानीपत' लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Panipat: ऋतिक के साथ फ्लॉप देने के बाद इस डायरेक्टर को मिला संजय दत्त का सहारा

फिल्म 'पानीपत' का फर्स्ट लुक

खास बातें

  1. गोवारिकर लेकर आ रहे हैं 'पानीपत'
  2. ट्विटर पर पोस्टर किया रिलीज
  3. संजय दत्त और अर्जुन कपूर भी होंगे
नई दिल्ली: 'जोधा-अकबर' व 'लगान' के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपनी नई फिल्म 'पानीपत' लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है. इस फिल्म में तीन बड़े स्टार संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. आशुतोष ने ट्वीट कर लिखा है कि ऐतिहासिक नाटक हमेशा मुझे हमेशा प्रभावित करता है. इस बार पानीपत की तीसरी लड़ाई के बारे में कहानी होगी. बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. संजय दत्त ने भी इस फिल्म के फर्स्ट लुक को ट्वीट करते हुए कहा कि पानीपत का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हूं.

संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी जायदाद की उनके नाम, और फिर...
कृति सैनन ने भी इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा कि पानीपत की तीसरी लड़ाई को बहादुरी, जुनून और देशभक्ति के लिए याद किया जाता है, इस फिल्म का हिस्सा होने पर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं. यह है फिल्म का पहला टीजर पोस्टर.
'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त का कुछ ऐसा होगा Look, रिलीज डेट भी आई

पानीपत की तीसरी लड़ाई 1761 में हुई थी. यह लड़ाई अहमद शाह अब्दाली और मराठों के बीच हुई थी. यह युद्ध 18वीं सदी में सबसे बड़े लड़ाई में से एक मानी जाती है. 14 जनवरी 1761 को हुए इस युद्ध में मराठाओं को हार का मुंह देखना पड़ा था. इस युद्ध में दोनों पक्षों के जान-माल के नुकसान के बारे में इतिहासकारों में भारी मतभेद है. फिर भी ये माना जाता है कि इस युद्ध में लगभग 1,20,000 लोगों ने सक्रिय रूप से हिस्सा लिया था जिसमें अहमद शाह अब्दाली विजय हुआ था.

टिप्पणियां
VIDEO: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement