Panipat Promotion: अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लोगों के साथ की जमकर लावड़ी, देखें Video

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'पानीपत (Panipat)' के प्रमोशन के दौरान लोगों के साथ लावड़ी करते नजर आए.

Panipat Promotion: अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने लोगों के साथ की जमकर लावड़ी, देखें Video

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर और कृति सेनन का वीडियो हुआ वायरल
  • लोगों के साथ की जमकर लावड़ी
  • 'पानीपत' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे एक्टर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो गया था, लेकिन अब फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुट गई है. हाल ही में अर्जुन कपूर और कृति सेनन फिल्म के प्रमोशन के लिए रोड शो करते नजर आए, इस दौरान उन्होंने जनता के बीच में लावड़ी भी की. इस दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अर्जुन कपूर और कृति सेनन के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Marjaavaan Box Office Collection Day 9: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने 9वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

इस वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ढ़ोल नगाड़ों के साथ लोगों के बीच जबरदस्त अंदाज में लावड़ी कर रहे हैं. कृति ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वहीं, व्हाट्स अप बॉलीवुड ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बता दें, अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का नया गाना 'मन में शिवा (Mann Mein Shiva)' सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गाने को अब तक 33 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. सॉन्ग में अर्जुन कपूर का बिल्कुल ही अलग अंदाज नजर आ रहा है. 

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जीनत अमान और पद्मिनी कोलापुरी भी अहम भूमिका में दिखेंगी. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में तैयार पानीपत फिल्म सन् 1761 में पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो मराठा और दुर्रानी के बीच लड़ी गई थी. इस फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर हैं. फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है. 

देखें Video:

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com