Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Panipat Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'पानीपत' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • जबरदस्त किरदार में दिखाई दे रहे हैं अर्जुन कपूर और संजय दत्त
  • फैंस को खूब पसंद आ रहा है 'पानीपत' का ट्रेलर
नई दिल्ली:

Panipat Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीरता और युद्ध की कहानी से जुड़ी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई इसकी तारीफें कर रहा है. कुछ ही देर पहले लॉन्च हुए पानीपत के ट्रेलर को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां फिल्म में अर्जुन कपूर 'सदाशिव राव भाउ' की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं संजय दत्त 'अहमद शाह अब्दाली' के किरदार में दिखाई देंगे. एक्टर से इतर पानीपत की एक्ट्रेस कृति सेनन सदाशिव राउ की पत्नी 'पार्वती बाई' की भूमिका में दिखाई देंगी. 

रानू मंडल का चौंकाने वाला Video हुआ वायरल, फैन के छूने पर बोलीं- मुझे छुओ मत, मैं सेलेब्रिटी बन गई...

'पानीपत' (Panipat) के ट्रेलर को देखकर हर कोई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्टिंग देखकर खुश हो जाएगा. जहां एक योद्धा के रूप में अर्जुन कपूर ने अपने किरदार से दिल जीता है तो वहीं विलेन के रोल में संजय दत्त भी खूब जम रहे हैं. खास बात तो यह है कि संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के लुक में खूब जबरदस्त भी लग रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत एक युद्ध से होती है, जहां अर्जुन कपूर की वीरता के लिए उन्हें सम्मानित भी किया जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया कि हिंदुस्तान पर मराठाओं का राज देखकर ही अहमद शाह अब्दाली को बुलाया जाता है. फिल्म में कृति सेनन भी तलवार बाजी करती दिखाई दे रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, अर्जुन कपूर से इस तरह शादी करना चाहती हैं एक्ट्रेस

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जीनत अमान और पद्मिनी कोलापुरी भी अहम भूमिका में दिखेंगी. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में तैयार पानीपत फिल्म सन् 1761 में पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो मराठा और दुर्रानी के बीच लड़ी गई थी. इस फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर हैं. फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video


Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...