Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरस्टार रजनीकांत इस एक्टर का रखते थे खाने-पीने का ध्यान, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि फिल्म 'काला' की शूटिंग के दौरान रजनीकांत इस बात का ध्यान रखते थे कि मैंने समय पर खाना खाया है या नहीं.

सुपरस्टार रजनीकांत इस एक्टर का रखते थे खाने-पीने का ध्यान, जानिए वजह

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'काला' में पंकज त्रिपाठी ने की है एक्टिंग
  • रजनीकांत रखते थे खाने-पीने का ख्याल
  • फिल्म में हुमा कुरैशी-नाना पाटेकर भी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि फिल्म 'काला' की शूटिंग के दौरान रजनीकांत इस बात का ध्यान रखते थे कि मैंने समय पर खाना खाया है या नहीं. पंकज त्रिपाठी और रजनीकांत फिल्म 'काला' में एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म में पकंज एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं. यह उनकी पहली तमिल फिल्म है.

पकंज ने कहा, रजनी सर के साथ मेरा शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा. वह बहुत ही विनम्र हैं, वह रोजाना इस बात का ध्यान रखते थे कि मैंने समय पर खाना खाया है या नहीं. हमारी अभिनय, आध्यात्मिकता और फिल्म उद्योग के बारे में बातचीत होती थी. 

'काला' में अहम रोल निभाने वाली हुमा कुरैशी बोलीं, 'सबसे बड़े सुपरस्टार...'
 

big

उन्होंने कहा कि वह कैमरे के सामने बिल्कुल अलग ही होते हैं. मैंने इस अनुभव से बहुत कुछ सीखा है. मैं जानता था कि मैं एक दिन ऐसी फिल्म का हिस्सा बनूंगा, जहां मुझे उन जैसे प्रतिभाशाली शख्स के साथ काम करने का मौका मिलेगा. जैसे ही यह प्रस्ताव मेरे पास मैंने तुरंत हामी भर दी. इस फिल्म के लेखक एवं निर्देशक पा. रंजीत हैं. इसमें नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी हैं.

VIDEO: राजनीति में रजनीकांत ने रखा कदम

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...