मिलिंद सोमन ने खोला राज, कभी-कभार बीवी 'पापाजी' कहकर भी बुला लेती है- देखें वीडियो

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) ने जब शादी की थी, तो सोशल मीडिया पर उनके ऐज गैप को लेकर खूब बातें हुई थीं. अब इस वायरल वीडियो में मिलिंद और अंकिता अपने रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं....

मिलिंद सोमन ने खोला राज, कभी-कभार बीवी 'पापाजी' कहकर भी बुला लेती है- देखें वीडियो

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मिलिंद-अंकिता का वीडियो हुआ वायरल
  • 2018 में हुई थी दोनों की शादी
  • ऐज गैप को लेकर सोशल मीडिया पर मचा था हंगामा
नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) ने जब शादी की थी, तो सोशल मीडिया पर उनके ऐज गैप को लेकर खूब बातें हुई थीं. लेकिन 2018 में शादी के बाद से ही मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर सोशल मीडिया पर लगातार अपने जीवन से जुड़ी नई-नई बातें शेयर करते हैं, और दोनों की कमाल की केमिस्ट्री भी नजर आती है. मिलिंद सोमन (53) और अंकिता कुंवर (26) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दोनों ही अपनी रिलेशनशिप और जिंदगी को लेकर बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) के इस वीडियो को 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें दोनों ने ही बहुत ही दिलचस्प खुलासे भी किए हैं. 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया को मंच पर कह दी ऐसी बात, रोने लगे बॉलीवुड एक्टर- देखें Video

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन ने रोहित से पूछा- जीती हुई रकम का क्या करोगे? मिला यह जवाब...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) का ये वीडियो #FreeToLove कैंपेन का हिस्सा है, जिसे एक कंपनी चला रही है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर कुछ कमेंट्स का जवाब दे रहे हैं. इसमें एक कमेंट में कहा गया है कि अंकिता को मिलिंद को 'पापाजी' कहना चाहिए और इस पर मिलिंद सोमन बहुत ही मजेदार जवाब देते हैं, और कहते हैं, 'हां, वो कई बार कहती भी है.' मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर के बीच 26 साल का अंतर है तो इस पर मिलिंद सोमन कहते हैं कि इतना ही अंतर उनकी और उनकी मम्मी के उम्र में है.

Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कोस्टार का कटा चालान, सेट पर आकर यूं निकाला गुस्सा- देखें वीडियो

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) एक कमेंट पढ़ते जिसमें कहा गया है कि एक सुसभ्य समाज के लिए यह रिश्ता सही नहीं है, और उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए. मिलिंद सोमन बताते हैं कि पांच साल तक एक दूसरे को जानने के बाद वे शादी के बंधन में बंधे थे. इस तरह मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं, और इस वीडियो में भी दोनों की स्वीट केमिस्ट्री दिखती है. वैसे भी मिलिंद सोमन अपने रनिंग के जुनून के लिए पहचाने जाते हैं, और समय-समय पर फिल्में भी करते रहते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन 'फो मोर शॉट्स प्लीज' वेब सीरीज में भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...