पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया सॉन्ग Ring हुआ रिलीज, Video में रोमांस करते आए नजर

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नया गाना 'रिंग (Ring Video)' हुआ रिलीज.

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया सॉन्ग Ring हुआ रिलीज, Video में रोमांस करते आए नजर

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का गाना 'रिंग (Ring)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'रिंग' गाने का वीडियो हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बिग बॉस 13 के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बिग बॉस के शो में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो खत्म होने के बाद दोनों को एक म्यूजिकल वीडियो 'बारिश' में भी देखा गया था. इन दोनों के फैन्स हमेशा इन्हें साथ देखना चाहते हैं. लिहाजा एक बार फिर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक म्यूजिक वीडियो में फिर साथ नजर आए है. दरअसल, हाल ही में पारस और माहिरा का नया सॉन्ग 'रिंग (Ring Song Release)' रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. 


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की मशहूर जोड़ी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के इस नए सॉन्ग 'रिंग' को केवल दो ही दिनों में 31 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में माहिरा और पारस की रोमांटिक जोड़ी नजर आ रही है. 'रिंग (Ring Video Out)' सॉन्ग के वीडियो में पारस नाराज माहिरा को मनाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं. प्यार और रोमांस के अलावा, गाने में दोनों की खट्टी-मिठी नोंकझोंक भी दिखाई दे रही है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)  के इस गाने को रमन गोयल ने गाया है, वहीं, इस सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड पंजाबी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैन्स को इस गाने में दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. वहीं, बता दें, इससे पहले पारस और माहिरा का 'हैशटैग लव सोनिया' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था.