परेश रावल ने आर्मी और पुलिस को बताया Real Heroes, बोले- हमें एक्टर्स को एंटरटेनर्स कहना चाहिए, क्योंकि...

परेश रावल (Paresh Rawal) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें एक्टर्स को एंटरटेनर्स कहना शुरू कर देना चाहिए. इसके साथ ही परेश रावल ने ट्वीट में आर्मी और पुलिस का भी जिक्र किया है, साथ ही उन्हें हीरो कहने की भी सलाह दी है.

परेश रावल ने आर्मी और पुलिस को बताया Real Heroes, बोले- हमें एक्टर्स को एंटरटेनर्स कहना चाहिए, क्योंकि...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने आर्मी और पुलिस ऑफिसर्स को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • परेश रावल ने सेना और पुलिस ऑफिसर्स को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि हमें अगली पीढ़ी को समझाने के लिए...
  • परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) अपनी एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं. खासकर अपने रोल बाबू भैया के लिए प्रसिद्ध एक्टर अपने काम से हर किसी के दिल में बखूबी जगह बना चुके हैं. फिल्मी दुनिया के साथ-साथ परेश रावल अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर राय पेश करते हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें एक्टर्स को एंटरटेनर्स कहना शुरू कर देना चाहिए. इसके साथ ही परेश रावल ने ट्वीट में आर्मी और पुलिस का भी जिक्र किया है, साथ ही उन्हें हीरो कहने की भी सलाह दी है. 

Newsbeep

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमें एक्टर्स को एंटरटेनर्स कहना शुरू कर देना चाहिए और अपनी आने वाली पीढ़ी को हीरो का असली मतलब समझाने के लिए आर्मी व पुलिस को हीरो कहना चाहिए." अपने ट्वीट के जरिए परेश रावल ने अपनी भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश कीं. बता दें कि जहां देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के कारण पुलिस और डॉक्टर्स लगातार व्यवस्था बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं तो वहीं सेना के जवान चीन भारत-चीन विवाद के बीच लगातार स्थिति संभालने की कोशिश कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि परेश रावल (Paresh Rawal) ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के साथ-साथ राजनीति में भी हाथ आजमाया है. 2014 से 2019 तक एक्टर अहमदाबाद ईस्ट सीट से लोकसभा सदस्य रह चुके हैं. जल्द ही एक्टर हंगामा 2 फिल्म में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा परेश रावल तूफान और हेरा-फेरी 3 में भी नजर आ सकते हैं.