परेश रावल ने सलमान खान को बताया 'शेरदिल', बोले- सलाम है उनको...जानें क्या है वजह

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर 'रेडी' फिल्म में उनके सह कलाकार रह चुके परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

परेश रावल ने सलमान खान को बताया 'शेरदिल', बोले- सलाम है उनको...जानें क्या है वजह

परेश रावल (Paresh Rawal) ने सलमान खान (Salman Khan) को बताया 'शेर दिलवाला'

खास बातें

  • परेश रावल ने सलमान खान को बताया 'शेर दिलवाला'
  • एक्टर ने कहा कि सलमान खान को सलाम है..
  • परेश रावल का सलमान खान को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में सलमान खान को लेकर 'रेडी' फिल्म में उनके सह कलाकार रह चुके परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में परेश रावल ने सलमान खान को शेर दिलवाला बताया है, साथ ही उनकी तारीफ भी की है. हालांकि, परेश रावल ने अपने ट्वीट में सलमान खान की तारीफ करने का कोई कारण नहीं बताया है. परेश रावल द्वारा सलमान खान के लिए किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब ट्वीट भी कर रहे हैं. 

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में सलमान खान के बारे में लिखा, "शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है." बता दें कि परेश रावल के ट्वीट को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने सलमान खान द्वारा 25,000 मजदूरों की मदद करने की बात पर उनकी सराहना की है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी संस्था बींग फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं. इस बारे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एंप्लोइज के प्रमुख बीएन तिवारी ने बताया कि वह उन 25 हार मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस समय पैसों की सख्त जरूरत है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन लोगों के एकाउंट नंबर भी मांगे हैं, जिससे वह उनकी डायरेक्ट मदद कर सकें. वहीं, परेश रावल की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने विचारों को बखूबी लोगों के समक्ष रखते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 1200 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही अब तक 32 लोगों की कोरोनावायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. हालांकि, राहत की बात यह है कि अब तक देश में कोरोनावायरस से कुल 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com