परेश रावल ने TikTok को लेकर जताई आपत्ति, Tweet कर बोले- Ban TikTok...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया है, साथ ही टिकटॉक को बैन करने की मांग की है.

परेश रावल ने TikTok को लेकर जताई आपत्ति, Tweet कर बोले- Ban TikTok...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने की टिकटॉक बैन करने की मांग

खास बातें

  • परेश रावल की ट्वीट कर टिकटॉक बैन करने की मांग
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि बैन टिकटॉक
  • सोशल मीडिया पर भी लोगों ने टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग
नई दिल्ली:

मशहूर टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी (Faisal Siddiqui) का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टिकटॉक (TikTok) को बैन करने की मांग की है. इस मुद्दे पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी ट्वीट किया है, साथ ही टिकटॉक को बैन करने की मांग की है. टिकटॉक को लेकर आया परेश रावल का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, फैजल सिद्दीकी पर अपने वीडियो के जरिए एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. इससे पहले भी टिकटॉक पर वायरल हो रहे कई वीडियो को लेकर ऐप को बैन करने की मांग की जा चुकी है. 

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में टिकटॉक को बंद करने की मांग करते हुए लिखा, "बैन टिकटॉक." परेश रावल के अलावा एक्ट्रेस पायल रोहातगी ने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी टिकटॉक को पूरी तरह से बैन करने की गुहार लगाई. रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं इस बात की प्रबल पक्षधर हूं कि टिकटॉक को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और यह भारत सरकार को भेज दिया जाएगा. इसमें न केवल आपत्तिजनक वीडियो हैं, बल्कि यह युवाओं को अनुत्पादक जीवन की तरफ धकेल रहा है. जहां वे केवल कुछ फॉलोअर्स के लिए जी रहे हैं और मरने के लिए भी तैयार हैं. 


टिकटॉक (TikTok) को लेकर सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड चलाया जा रहा है. खासकर ट्विटर पर लोगों ने आपत्तिजनक वीडियो को लेकर #BanTikTokIndia ट्रेंड शुरू किया. वहीं, परेश रावल की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद परेश रावल (Paresh Rawal) ने राजनैतिक दुनिया में भी खूब पहचान बनाई है. जल्द ही एक्टर फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com