पुलवामा हमले पर परेश रावल का फूटा गुस्सा, बोले-किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं न्यूज चैनल

एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले को लेकर बहुत गुस्से में हैं. उन्होंने इस हमले को लेकर पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा है.

पुलवामा हमले पर परेश रावल का फूटा गुस्सा, बोले-किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं न्यूज चैनल

परेश रावल (Paresh Rawal) ने साधा पाकिस्तान पर निशाना

खास बातें

  • परेश रावल ने साधा पाकिस्तान पर निशाना
  • उन्होंने कहा कि न्यूज चैनल पाक गेस्ट को ना बुलाएं
  • पुलवामा आतंकी हमले को लेकर गुस्से में हैं परेश रावल
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले को लेकर बहुत गुस्से में हैं. परेश रावल (Paresh Rawal) ने रविवार को भारतीय समाचार चैनलों से अपील की है कि वे अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं और न ही उनसे बातचीत करें. परेश रावल (Paresh Rawal) ने कहा, "हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतंकवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिए आमंत्रित न करें."

टाइगर श्रॉफ ने बंदूक के साथ दिखाया जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग लेकर गुंडों की यूं करेंगे धुलाई- देखें Video

पुलवामा जिले में गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए एक आत्मघाती हमले में कम से कम 49 जवान शहीद हो गए. हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के अभिनेता ने उन पाकिस्तानी लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा, जो भारत में 'जहर' फैला रहे हैं. परेश रावल (Paresh Rawal)  ने कहा, "उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में अनुमति नहीं है. उन्हें अपनी मौत मरने दें"

दिलजीत दोसांझ ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम, सुनकर होगा गर्व

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में परेश रावल (Paresh Rawal) के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने भी अपने-अपने तरीके से विरोध जताया. रविवार को भी खबर आई कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी फिल्म की शूटिंग रोककर हमले का विरोध जताया. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना, हरभजन सिंह ने भी एड फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी.

VIDEO: शहीदों की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, नम आंखों से किया विदा

इनपुट आईएएनएस से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...