लॉकडाउन में खुलने लगीं शराब की दुकानें तो बॉलीवुड एक्टर बोले- कोई भी पीकर चीन से लड़ने नहीं जाएगा...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने लॉकडाउन में शराब की दुकान खोलने पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में खुलने लगीं शराब की दुकानें तो बॉलीवुड एक्टर बोले- कोई भी पीकर चीन से लड़ने नहीं जाएगा...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने शराब की दुकान खोलने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • परेश रावल ने देशभर में शराब की दुकान खोले जाने पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि कोई भी पीकर चीन से लड़ने नहीं जाएगा
  • परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. वहीं, लॉकडाउन के तीसरे चरण में कई जगह शराब और पान की दुकानें खोलने के भी निर्देश दिए गए हैं. सरकार के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड कलाकार लगातार ट्वीट कर रहे हैं और अपने विचार साझा कर रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड से राजनीति में कदम रखने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वाइन शॉप खोलने से पहले सरकार की अपील है कि पीने के बाद सीधे अपने घर जाएं.

Newsbeep

परेश रावल (Paresh Rawal) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, "वाइन शॉप खोलने से पहले सरकार की मार्मिक अपील. कृप्या पीने के बाद गाड़ी सीधे घर ले जाएं. कोई भी चीन से लड़ने नहीं जाएगा." परेश रावल से पहले जावेद अख्तर ने भी शराब की दुकानें खोले जाने पर ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने कहा था, "लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की दुकानें खोलने से विनाशकारी परिणाम सामने आएंगे. किसी भी मामले में सभी सर्वेक्षणों के अनुसार आजकल घरेलू हिंसा काफी हद तक बढ़ गई है. वहीं, शराब बच्चों और औरतों के लिए इन दिनों को और भी ज्यादा खतरनाक बना देगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की दुकानें खुलने से दिल्ली सहित कई जगह सरकार का यह फैसला सिरदर्द बनता जा रहा है. लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए लोग ठेकों के आगे 500-500 लोगों की कतारों में लगे हुए हैं. वहीं, सरकार के आदेश के मुताबिक शराब की दुकानों पर खरीददारों को छह फीट की दूरी बनाकर रखनी होगी. दुकान पर एक समय में पांच से अधिक लोग खड़े नहीं हो सकेंगे.