परेश रावल ने किया ट्वीट, लिखा- म्यांमार से चीन-2 कि.मी. है, फिर रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

परेश रावल ने किया ट्वीट, लिखा- म्यांमार से चीन-2 कि.मी. है, फिर रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं

परेश रावल (Paresh Rawal) की फाइल फोटो

खास बातें

  • परेश रावल ने फिर किया ट्वीट
  • उन्होंने रोहिंग्या को लेकर ट्वीट किया है
  • उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय पेश करने वाले परेश रावल ने फिर से एक ट्वीट किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. परेश रावल (Paresh Rawal Tweet) ने यह ट्वीट रोहिंग्या (Rohingyas) को लेकर किया है. उन्होंने यह ट्वीट कुछ घंटे पहले ही किया है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी परेश रावल (Paresh Rawal) के ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 

सलमान खान के सामने ही भिड़े सिद्धार्थ-रश्मि, तो भाईजान ने किया ऐलान- अब इस शो को हिस्सा नहीं रह सकता- देखें Video

परेश रावल (Paresh Rawal) ने लिखा: म्यांमार से भारत-1769 कि.मी. म्यांमार से चीन- 2 कि.मी. लेकिन रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं चीन क्यों नहीं जाना चाहते. क्योंकि भारत से भिन्न चीन में कोई भी बुद्धिजीवी और राष्ट्र विरोधी नहीं है, जो शरणार्थी रोहिंग्या का समर्थन करते हैं. परेश रावल ने इस तरह यह ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है. बीते दिनों परेश रावल ने एनआरसी को लेकर भी एक ट्वीट किया था.

पीएम मोदी ने जीडीपी को लेकर कही यह बात तो हॉलीवुड सुपरस्टार बोले- अर्थव्यवस्था की रीढ़...

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) की बात करें तो उन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक दुनिया में भी अपना सिक्का बखूबी निभाया है. परेश रावल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन तो कई फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका अदा की है. फिल्म 'ओएमजी', 'वेलकम', 'हेरा-फेरी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. आने वाले साल में भी उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...