परिणीति चोपड़ा ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, डब्बू रत्नानी ने शेयर की Photo

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस फोटो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने शेयर किया है.

परिणीति चोपड़ा ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, डब्बू रत्नानी ने शेयर की Photo

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की हाल ही में फिल्म 'साइना' रिलीज हुई है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) का किरदार निभाकर सबकी वाहवाही लूट रही हैं. इस बीच परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस फोटो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने शूट किया है. उन्होंने ही परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Photo) की फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में परिणीति का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस फोटो को शेयर कर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने इस बात का जानकारी नहीं दी है कि यह फोटो उनके सालाना कैलेंडर का हिस्सा है या नॉर्मल फोटोशूट. परिणीति चोपड़ा को इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो पीले रंग के वैगन में बैठी हुई हैं. उन्हें इस दौरान लाइट मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल में देखा जा सकता है. परिणीति चोपड़ा का यह हटके अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो को 10 लाख से ज्यादा बार लाइक्स किया जा चुका है. बीते साल भी परिणीति चोपड़ा ने डब्बू रतनानी के सालाना कैलेंडर में एंट्री मारी थी.