साइना नेहवाल ने अपनी बायोपिक में परिणीति चोपड़ा का लुक किया शेयर, लिखा- बिल्कुल मेरी तरह...देखें Photo

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का लुक सामने आ गया है.

साइना नेहवाल ने अपनी बायोपिक में परिणीति चोपड़ा का लुक किया शेयर, लिखा- बिल्कुल मेरी तरह...देखें Photo

साइना नेहवाल ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का लुक किया शेयर

खास बातें

  • साइना नेहवाल ने शेयर किया अपनी बायोपिक में परिणीति चोपड़ा का लुक
  • साइना नेहवाल ने परिणीति चोपड़ा के लिए लिखा- बिल्कुल मेरी तरह
  • साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक है धमाकेदार
नई दिल्ली:

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का लुक सामने आया है. परिणीति का फर्स्ट लुक को खुद साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- बिल्कुल मेरी तरह. परिणीति की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. जहां तक इस वायरल हो रही फोटो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस का क्लोज-अप शॉट है. और उनके बाल भी काफी छोटे नजर आ रहे हैं. साइना नेहवाल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा: "माई लुकलाइक. इस फोटो में परिणीति, साइना की कॉपी लग रही हैं. 

साइना नेहवाल आगे लिखती हैं परिणीति चोपड़ा आप बहुत प्यारी लग रही हैं. साथ ही हैशटैग #sainamovie, #lookingforward और #sainabiopic के साथ उन्होंने फोटो शेयर किया. आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म को श्रद्धा कपूर कर रहीं थी. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई थी. लेकिन श्रद्धा ने बीच में ही फिल्म छोड़ दिया क्योंकि उनकी दूसरी फिल्म भी लाइन- अप में थी. 

Newsbeep

पिछले साल, साइना नेहवाल ने फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एंट्री लेते ही उनकी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस सुनहरे सफर की शुरुआत साथ में करेंगे. साथ ही उन्होंने "साइना नेहवाल की बायोपिक की टीम को शुभकामनाएं भी दिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो साइना नेहवाल की बायोपिक के अलावा इनके पास संदीप और पिंकी फरार, नेटफ्लिक्स की द गर्ल ऑन द ट्रेन शामिल है. परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत साल 2011 की फिल्म लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल से की थी. गोलमाल अगेन, हंसी तो फंसाी, इशकज़ादे, दिल किल जैसी फ़िल्मों में अपनी शानदार अभियन के लिए जानी जाती हैं.