NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के दौरान की अजीबोगरीब हरकतें तो वीडियो हुआ वायरल

‘नमस्ते इंग्लैंड’ 7 दिसंबर को रिलीज होगी. अर्जुन और परिणीति तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले यह जोड़ी ‘इश्कजादे’ में नजर आ चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के दौरान की अजीबोगरीब हरकतें तो वीडियो हुआ वायरल

'नमस्ते इंग्लैंड' के सेट पर परिणिति चोपड़ा

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा इन दिनों विपुल शाह की अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग को पंजाब में अंजाम दे रही हैं और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जमकर फोटो शेयर कर रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ हैं, और बहुत ही अजीब अंदाज में नजर आ रही हैं. परिणीति अजीबोगरीब चेहरा बनी रही हैं तो उनके पीछे मौजूद उनकी सहेलियां भी कुछ अलग किस्म की मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस तरह परिणीति चोपड़ा ने यह बहुत दिलचस्प नजारा पेश किया है. वैसे भी वे फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं, ऐसे में कुछ मस्ती तो बनती है.

यह भी पढ़ें: परिणिति चोपड़ा और सुशांत के 'शुद्ध देसी रोमांस' के जलवे

‘नमस्ते इंग्लैंड’ 7 दिसंबर को रिलीज होगी. अर्जुन और परिणीति तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले यह जोड़ी ‘इश्कजादे’ में नजर आ चुकी है और दोनों ने हाल ही में दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग पूरी की है. निर्देशक विपुल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' पंजाब और कनाडा में फिल्माई जाएगी.
 
 

Normal people. @sanjanabatra @artinayar @gohar__shaikh #NamasteEngland

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on



कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश का रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी.

टिप्पणियां
VIDEO: जवानों के साथ परिणिति चोपड़ा.


इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट होंगे. इस तरह फिल्म की स्टारकास्ट शूटिंग के दौरान लगभग आधी दुनिया का चक्कर लगा लेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement