Parineeti Chopra ने दिखाए Stretch Marks, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

तेजी से वायरल हो रही परिणीति चोपड़ा की तस्वीर को एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.

Parineeti Chopra ने दिखाए Stretch Marks, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा ने साझा की स्ट्रेच मार्क्स के साथ तस्वीर.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट की स्ट्रेच मार्क्स के साथ तस्वीर
  • इंटरनेट पर वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटो
  • 'केसरी' और 'संदीप और पिंकी फरार' में बिजी हैं परिणीति
नई दिल्ली:

आमतौर पर लोग अपनी कमियों को सोशल मीडिया पर छिपाते हैं. ढेर सारे फिल्टर और फोटोशॉप की मदद से वह खुद को और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाते हैं. लेकिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी कमियां छिपाने से बिल्कुल नहीं डरती हैं, इसका अंदाजा आप उनकी लेटेस्ट तस्वीर से लगा सकते हैं, जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. तेजी से वायरल हो रही परिणीति की इस तस्वीर को एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.

Viral Video: 'शरारा शरारा...' पर यूं झूमकर नाचीं परिणीति चोपड़ा, डांस मूव्ज देखकर कह बैठेंगे Wow!

शनिवार को परिणीति ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें 29 वर्षीय एक्ट्रेस के स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने से बचते हैं, लेकिन परिणीति इन बातों पर यकीन नहीं करती हैं.  
 

इंस्टाग्राम पर परिणीति की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. अपने स्ट्रेच मार्क्स छिपाने की जगह दिखाने पर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 
 
parineeti chopra

सोशल मीडिया पर तस्वीर के लिए तारीफें बटोर रहीं परिणीति.


मालूम हो कि, परिणीति ने फिल्म 'किल दिल (2014)' के बाद परफेक्ट और फिट बॉडी पाने के लिए 3 साल का ब्रेक लिया था. दरअसल परिणीति अपने वजन और मोटापे को लेकर अक्सर सवालों के घेरे में रही हैं. इस वजह से उन्होंने वजन घटाने के लिए इलाज शुरू किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने ऑस्ट्रिया में डीटॉक्स का सहारा लेकर वजन घटाया.
 
केसरी में अक्षय की हीरोइन बताकर फंसे करण जौहर, ट्विटर पर लोग बोले- 'दाढ़ी में जम रही हैं परिणीति'

आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल 4 (2017)' में नजर आईं परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई देंगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल 4' में नजर आई थीं परिणीति चोपड़ा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com