NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक की शादी की फोटो, जीजाजी को यूं लगाई हल्दी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर निक-प्रियंका की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) के फंक्शन की फोटो शेयर कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक की शादी की फोटो, जीजाजी को यूं लगाई हल्दी

निक जोनास के गालों पर यूं हल्दी लगाती दिखीं परिणीति चोपड़ा

खास बातें

  1. परिणीति ने पोस्ट की फोटो
  2. निक के गालों पर लगाई हल्दी
  3. फोटो खुद ही सोशल मीडिया पर की शेयर
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर निक-प्रियंका की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) के फंक्शन की फोटो शेयर कर रही हैं. उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में हल्दी सेरेमनी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी पेज पर लगाई है. इस फोटो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हल्दी रस्म के दौरान निक जोनास (Nick Jonas) के गाल पर हल्दी लगाती हुई नजर आईं. उनकी यह तस्वीर बेहद क्यूट दिखाई दे रही है. ट्रेडिशनल ड्रेस में परिणीति चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) दोनों ही काफी शानदार दिखाई दे रहे हैं. हालांकि निक जोनास (Nick Jonas) का फेस नहीं दिख रहा, लेकिन उन्होंने गले में दुपट्टा और व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है.

प्रियंका गांधी का 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर ने उड़ाया मजाक, लिखा- राहुल बाबा से जो ना हुआ अब...


ot1irl7g

 

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा आगे खड़ी हुई हैं. जबकि पीछे परिवार के साथ परिणीति चोपड़ा पीले रंग के लहंगे में दिखाई दीं. परिणीति ने हल्दी सेरेमनी के वक्त सुकृति और आकृति का डिजाइन किया गया हुआ लहंगा पहना था. वहीं मेंहदी फंक्शन के दौरान डिजाइनर कनिका कपूर के ड्रेस हाउस ऑफ चिकनकरी पहना हुआ था. वहीं मेंहदी सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने अबु जनी संदीप खोसला ने ड्रेस डिजाइन किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

बता दें, 1-2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उमेद भवन में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी हुई थी. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में हुआ था. प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

फ्लाइट में बैठने से रोका तो बम विस्फोट करने की दी धमकी, बुरे फंसे सिंगर के बेटे

टिप्पणियां

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) से शादी से पहले अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की थी. प्रियंका चोपड़ा की ये अगली बॉलीवुड फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा ने एक डेटिंग ऐप में भी इन्वेस्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा कई हॉलीवुड फिल्मों में भी आने वाले समय में नजर आ सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा 2000 में भारत में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रही थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जन्म 18 जुलाई, 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. उनके पिता पंजाब के अंबाला से थे, जबकि उनकी मां झारखंड से थीं. उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement