NDTV Khabar

साइना नेहवाल के बैडमिंटन वीडियो देखकर बायोपिक की तैयारी कर रहीं परिणीति चोपड़ा

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किरदार में ढलने के लिए रोजाना दो घंटे साइना के मैच फुटेज और पब्लिक अपीयरेंस की वीडियो देख रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साइना नेहवाल के बैडमिंटन वीडियो देखकर बायोपिक की तैयारी कर रहीं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

मुंबई:

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किरदार में ढलने के लिए रोजाना दो घंटे साइना के मैच फुटेज और पब्लिक अपीयरेंस की वीडियो देख रही हैं. फिल्म 'इश्कजादे' की अभिनेत्री किरदार के साथ न्याय करने के लिए कोर्ट और कोर्ट के बाहर साइना के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश कर रही हैं. अपनी तैयारी के संबंध में एक बयान में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा, "मैं विजुअल लर्नर हूं."

पीएम मोदी पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने साधा निशाना, Tweet हो गया वायरल...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) कहा, "मैंने अपनी पूरी ट्रेनिंग टीम, अमोल गुप्ते सर और हर किसी से सबसे महत्वपूर्ण यह सलाह पाई कि मुझे साइना के मैच जरूर देखना चाहिए. मैंने ज्यादा बैडमिंटन मैच नहीं देखे हैं और मैं वास्तव में वैसे ही खेलना चाहती हूं जैसे वह (साइना) खेलती हैं."


इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान , बोले- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हकीकत Video से लाऊंगा सामने...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा, "साइना कोर्ट पर अपने हाथों, रैकेट, आक्रमकता का इस्तेमाल कैसे करती हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने व्यक्तित्व के हिस्से के रूप में शामिल करना चाहती हूं. इसलिए मुझे साइना के सारे मैच और वीडियो देखने हैं. टी-सीरीज के भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार निर्मित बायोपिक के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement