NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा ने सानिया मिर्जा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- 'आप इस फरेबी दुनिया में...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक अच्छी इंसान हैं और उनके अंदर फरेब नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा ने सानिया मिर्जा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलीं- 'आप इस फरेबी दुनिया में...'

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक अच्छी इंसान हैं और उनके अंदर फरेब नहीं है. परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी तरीफ की. सानिया के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, "आई लव यू. मुझे आप इसलिए पसंद हैं, क्योंकि आप इस फरेबी दुनिया में एक सच्ची इंसान हैं. आप हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं, आपके पास एक अच्छा दिल है, आप अकेले अपने दम पर ऊंचाइयों पर पहुंची हैं और आप काफी फनी भी हैं. मुझे आप इसलिए भी पसंद हैं, क्योंकि आपके सामने मुझे कुछ और बनने की जरूरत नहीं है."

टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-दुष्कर्म के कारण गर्भवती हो गई


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  ने लिखा, "मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो सानू!" सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, "मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं." परिणीति के अलावा, हुमा कुरेशी, फराह खान और नेहा धूपिया ने भी सानिया को जन्मदिन की बधाई दी.

बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, तो बोले- अब मेरा बेटा BMW नहीं बल्कि...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिन्दी फिल्मों में काम करती है. वो बैंक निवेशकर्ता बनना चाहती थी लेकिन हालात ऐसे बने कि वो बॉलीवुड में आ गईं. हाल ही में  परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आई थीं. जल्द ही वो साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नजर आएंगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement