परिणीति चोपड़ा का Video हुआ वायरल, बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच झील में यूं तैरती आईं नजर

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस झील में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

परिणीति चोपड़ा का Video हुआ वायरल, बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच झील में यूं तैरती आईं नजर

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच मस्ती करती आईं नजर
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रही हैं. विदेश में होने के बाद भी एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जबरदस्त अंदाज से सबका दिल जीतने वाली परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है, इसे देखकर लग रहा है, मानो वह अपना न्यू इयर सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रिया पहुंची हैं. परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने पंजाब स्टाइल में किया नए साल का स्वागत, को-स्टार संग यूं किया भांगड़ा- देखें Video

खास बात तो यह है परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के इस वीडियो को शेयर हुए अभी कुछ ही देर हुई थी, लेकिन इसे 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा के साथ ही एक और चीज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, वह चीज कोई और नहीं, बल्कि ऑस्ट्रिया का नजारा था जो काफी शानदार लग रहा था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "2019, तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. इससे अच्छे गुरू के बारे में मैं नहीं सोच सकती. धन्यवाद. काश मैं आपकी तरह ही यह चीजें कर पाउं, जबकि मैं अभी बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच मौजूद एक ऑस्ट्रियन झील में तैर रही हूं."

शाहरुख खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, किंग खान बोले- मेरे पास अपने आप में ही बहुत सारी गलतिया हैं...

इससे पहले परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि काश उनके पास एक शिफॉन की साड़ी होती. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, "बैग में मुझे शिफॉन साड़ी तो नहीं मिली लेकिन इसके बाद भी मैंने अपने दिमाग में यश जी के कुछ गाने बजाए." वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...