Parmanu Box Office Collection: जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग, कमाई 50 करोड़ के पार

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को शानदार रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का जोरदार फायदा मिला.

Parmanu Box Office Collection: जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग, कमाई 50 करोड़ के पार

Parmanu में जॉन अब्राहम

खास बातें

  • 'परमाणु' के बॉक्स ऑफिस से 50 करोड़
  • जॉन की दमदार एक्टिंग
  • पोरखण में परमाणु परीक्षण पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को शानदार रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का जोरदार फायदा मिला. जॉन अब्राहम की फिल्म ने 'परमाणु' ने सिनेमाघर से 50 करोड़ रुपये का अच्छा कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक 20.78 करोड़ रुपये की कमाई थी, जबकि दूसरे हफ्ते के बुधवार को यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. 

Bigg Boss में लगा था लेस्बियन का टैग, चैट शो में बोलीं- पुरुष से शादी करके...

फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. 'परमाणु' फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. 'परमाणु' की कहानी 11 और 13 मई 1998 के पोखरण न्यूक्लियर टेस्ट के इर्द -गिर्द घूमती है. जहां अमेरिका को गच्चा देकर भारत एक न्यूक्लियर देश के तौर पर उभरा है. 

VIDEO: भारतीय होने का गर्व महसूस कराएगी फिल्म 'परमाणु'


श्रीदेवी की बेटी ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर टूट जाएगा उनके दीवानों का दिल; देखें Video

फिल्म की सफलता पर लीड एक्टर और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा, "गुमनाम नायकों का जश्न मनाने के हमारे प्रयासों का पूरे भारत में दर्शकों द्वारा समर्थन करने पर मुझे जितनी खुशी हो रही है उसके मुकाबले आज मुझे किसी और बात से खुश नहीं हो सकती! मुझे वितरकों और प्रदर्शकों के पास से फोन आ रहे हैं और उनमें से प्रत्येक के समर्थन के लिए मैं आभारी हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com