Parmanu Box Office Collection Day 3: IPL नहीं रोक पाया 'परमाणु' की रफ्तार, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म 'परमाणु' ने पहले वीकएंड तक 20.78 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. 

Parmanu Box Office Collection Day 3: IPL नहीं रोक पाया 'परमाणु' की रफ्तार, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

3 दिन में 'परमाणु' ने कमाए 20.78 करोड़ रुपये.

खास बातें

  • शानदार कमाई कर रही जॉन अब्राहम की 'परमाणु'
  • 3 दिन में फिल्म के खाते में आए 20.78 करोड़ रुपये
  • 45 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को शानदार रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का जोरदार फायदा मिला. रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का फाइनल मैच खैला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने बाजी मारी. आमतौर पर मैच की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ता है, बावजूद इसके जॉन अब्राहम की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक 20.78 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. 

Parmanu Box Office Collection Day 2: बंपर कमाई कर रही जॉन अब्राहम की 'परमाणु'


तरण आदर्श ने ट्विटर पर 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' के कलेक्शन की जानकारी दी है. उनके मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 8.32 करोड़ रुपये बटोरे. जॉन अब्राहम की यह फिल्म आईपीएल 2018 के सेमी फाइनल मैच के दिन रिलीज हुई थी, बावजूद इसने 4.82 करोड़ रुपये कमाए थे. शनिवार को फिल्म के खाते में 7.64 करोड़ रुपये आए और रविवार को आईपीएल फाइनल होने के बावजूद 'परमाणु' ने 8.32 करोड़ रुपये बटोरे.

Parmanu Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की शानदार कमाई, जॉन अब्राहम की हो रही तारीफ

'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. 'परमाणु' फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. 

Movie Review: भारतीय होने का गर्व महसूस कराएगी 'परमाणु', जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'परमाणु' की कहानी 11 और 13 मई 1998 के पोखरण न्यूक्लियर टेस्ट के इर्द -गिर्द घूमती है. जहां अमेरिका को गच्चा देकर भारत एक न्यूक्लियर देश के तौर पर उभरा है. फिल्म की सफलता पर लीड एक्टर और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा, "गुमनाम नायकों का जश्न मनाने के हमारे प्रयासों का पूरे भारत में दर्शकों द्वारा समर्थन करने पर मुझे जितनी खुशी हो रही है उसके मुकाबले आज मुझे किसी और बात से खुश नहीं हो सकती! मुझे वितरकों और प्रदर्शकों के पास से फोन आ रहे हैं और उनमें से प्रत्येक के समर्थन के लिए मैं आभारी हूं."

VIDEO: फिल्म 'परमाणु' के स्टार कास्ट से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...