परमीश वर्मा की हमले के बाद धमाकेदार वापसी, YouTube पर वायरल हुआ उनका नया सॉन्ग Rondi

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने धमाकेदार आगाज किया है. इस साल 13 अप्रैल 2018 को पंजाब के मोहाली में अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियों से हमला किया था. हमले में परमीश वर्मा बाल-बाल बच गए थे.

परमीश वर्मा की हमले के बाद धमाकेदार वापसी, YouTube पर वायरल हुआ उनका नया सॉन्ग Rondi

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने Rondi के साथ की जोरदार वापसी

खास बातें

  • अप्रैल में हुआ था परमीश वर्मा पर हमला
  • अब लेकर आए हैं 'रोंदी' सॉन्ग
  • यूट्यूब पर वायरल हो रहा है सॉन्ग
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने धमाकेदार आगाज किया है. इस साल 13 अप्रैल 2018 को पंजाब के मोहाली में अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियों से हमला किया था. हमले में परमीश वर्मा बाल-बाल बच गए थे. 'गाल नी कडनी' जैसे धुआंधार गाने के लिए खास पहचान रखने वाले परमीश वर्मा एक बार फिर अपनी सिंगिंग की ओर लौट आए हैं. उनका नया सॉन्ग 'रोंदी (Rondi)' रिलीज हो गया है. परमीश वर्मा के 'रोंदी' सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है. परमीश का ये गाना छह घंटे पर यूट्यूब पर रिलीज हुआ था.

मल्लिका शेरावत ने खुद के साथ हुए दुर्व्यवहार का किया खुलासा, बोलीं- वो मुझे साड़ी पहनाना चाहता था...

साउथ के इस सुपरस्टार ने खुलेआम किया ऐलान, मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं...

रिलीज होते ही यह सॉन्ग वायरल हो रहा है. परमीश वर्मा का ये इस रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए छह घंटे ही बीतें है, लेकिन इसके व्यू 22 लाख को क्रॉस कर चुके हैं. वैसे भी परमीश वर्मा के फैन्स को उनका लंबे समय से इंतजार था. इस रोमांटिक सॉन्ग के साथ परमीश ने शानदार वापसी की है, और दिखा दिया है कि उन्हें यूथ के दिलों में दस्तक देनी आती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव का गाना 'अखियां...' ने मचाया तूफान, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

परमीश पंजाबी फिल्मों में भी काम करते हैं और उनकी ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वे कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी कर चुके हैं. परमीश पटियाला के रहने वाले हैं. उन्होंने 2011 में ‘पंजाब बोलदा’ फिल्म के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया और उन्होंने पंजाबी सिंगर्स के म्यूजिक वीडियो बनाने शुरू किए. 2015 में परमीश ने पंजाबी फिल्म ‘ठोकदा रहा’ फिल्म भी डायरेक्ट की है. उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा. इन दिनों उनके गाने ‘गाल नी कडनी’ ने तहलका मचाया हुआ है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...