Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है. पहले दिन यह फिल्म करेगी इतने करोड़ की कमाई.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1 Prediction: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म को लेकर क्रेज

खास बातें

  • आज रिलीज हो गई है 'पति पत्नी और वो'
  • कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं लीड रोल में
  • मुदस्सर अजीज ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1 Prediction: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' को देखने के लिए दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है. आज रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. इस फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देख कहा जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Pati Patni Aur Woh Box Office Collection) पर 7-9 करोड़ के बीच कमाई कर लेगी.

देखें Movie Review:

Pati Patni Aur Woh Movie Review: एंटरटेनिंग है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सहति सभी कलाकारों की एक्टिंग की क्रिटिक्स ने तारीफ की है. इस फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की है. कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे हैं और सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ हो जाती है, और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन को जिंदगी बेरस लगने लगती है. इसी के साथ कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एंट्री होती है जिंदादिल तपस्या यानी अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की. कार्तिक अपने जीवन के खोते हुए रोमांच को अनन्या के साथ दोबारा जिंदा करने की कोशिश करते हैं, और इस तरह पति और पत्नी की सिंपल लाइफ में वो की एंट्री हो जाती है. 

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की कहानी को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने एकदम सिंपल रखा है और आज के दौर के मुताबिक गढ़ने का कोशिश की है. फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार खरे उतरते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने चिंटू त्यागी का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है, हालांकि कहीं थोड़ा सा वह अटकते जरूर हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उनके मोनोलॉग स्किल भी फायदा लिया है. भूमि पेडनेकर तो यह पहले ही सिद्ध कर चुकी हैं कि वह किसी भी किरदार को परदे पर बखूबी निभा सकती हैं. अनन्या पांडे  (Ananya Panday) की यह दूसरी फिल्म जरूर है लेकिन उन्होंने काफी सुधार किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com