Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने लगाया चौका, कमा डाले इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' रोजाना तूफानी कमाई कर रही है.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने लगाया चौका, कमा डाले इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने लगाया चौका

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया चौका
  • 50 करोड़ के पार पहुंची 'पति पत्नी और वो'
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' रोजाना तूफानी कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने शानदार प्रदर्शन से 'पानीपत' (Panipat) को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपने आपको बॉक्स ऑफिस की हिट फिल्मों में भी शामिल कर दिया है. 'पति पत्नी और वो' के शुरूआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही 50.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

ऋचा चड्ढा का CAB पास होने पर Tweet, बोलीं- धार्मिक कट्टरता की राह पर चलने वाला कोई भी देश फला-फूला नहीं...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' ने पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. हालांकि, फिल्म को अपने दूसरे हफ्ते में 'मर्दानी' और 'द बॉडी' को भी कड़ी टक्कर देनी पड़ेगी. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन 9.10 करोड़, दूसरे दिन 12.33 करोड़, तीसरे दिन 14.51 करोड, चौथे दिन 5.70 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. कमाई से इतर 'पति पत्नी और वो' ने दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

दलेर मेहंदी के सॉन्ग पर यह एक्टर कर रहा था टॉवल डांस, तभी हुआ ऐसा...देखें फनी Video

बता दें कि 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक आज्ञाकारी बेटे और सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ हो जाती है, और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन को जिंदगी बेरस लगने लगती है. इसी के साथ कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एंट्री होती है जिंदादिल तपस्या यानी अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की. कार्तिक अपने जीवन के खोते हुए रोमांच को अनन्या के साथ दोबारा जिंदा करने की कोशिश करते हैं, और इस तरह पति और पत्नी की सिंपल लाइफ में वो की एंट्री हो जाती है. फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार खरे उतरते हैं. कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है, हालांकि कहीं थोड़ा सा वह अटकते जरूर हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उनके मोनोलॉग स्किल भी फायदा लिया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...