NDTV Khabar

Pati Patni Aur Woh Movie Review: एंटरटेनिंग है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो'

Pati Patni Aur Woh Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो' रिलीज हो गई है. जानें कैसी है फिल्म...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pati Patni Aur Woh Movie Review: एंटरटेनिंग है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो'

Pati Patni Aur Woh Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म है एंटरटेनिंग

खास बातें

  1. आज रिलीज हुई है 'पति पत्नी और वो'
  2. कार्तिक आर्यन हैं लीड रोल में
  3. भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो' रिलीज हो गई है. 'पति पत्नी और वो' 1978 में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता की इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है, जिसमें आधुनिक दौर और कस्बाई पृष्ठभूमि में रचा गया है. फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने पुरानी कहानी को नए दौर में एंटरटेनिंग अंदाज में पेश किया है जिसमें एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स को पेश किया गया है. 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh Review)' अच्छी एक्टिंग और अपने मजेदार वनलाइनर्स की वजह से गुदगुदाती है, और एक कॉमेडी फिल्म होने की कसौटी पर खरी उतरती है. 

देखें रिव्यू:


'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की है. कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे हैं और सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका यानी भूमि पेडनेकर के साथ हो जाती है, और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन को जिंदगी बेरस लगने लगती है. इसी के साथ कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एंट्री होती है जिंदादिल तपस्या यानी अनन्या पांडे की. कार्तिक अपने जीवन के खोते हुए रोमांच को अनन्या के साथ दोबारा जिंदा करने की कोशिश करते हैं, और इस तरह पति और पत्नी की सिंपल लाइफ में वो की एंट्री हो जाती है. फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने कहानी को एकदम सिंपल रखा है और आज के दौर के मुताबिक गढ़ने का कोशिश की है, हालांकि वह कैरेक्टर्स को इस्टेब्लिश करने में काफी समय ले लेते हैं, और यहां थोड़ा मामला अटकता भी है. वर्ना फिल्म की कहानी पूरी तरह से एंटरटेनिंग है.

'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार खरे उतरते हैं. कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है, हालांकि कहीं थोड़ा सा वह अटकते जरूर हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उनके मोनोलॉग स्किल भी फायदा लिया है. भूमि पेडनेकर तो यह पहले ही सिद्ध कर चुकी हैं कि वह किसी भी किरदार को परदे पर बखूबी निभा सकती हैं. अनन्या पांडे की यह दूसरी फिल्म जरूर है लेकिन उन्होंने काफी सुधार किया है. तपस्या के किरदार को देखने पर मजा आता है. लेकिन फिल्म में जो उभरकर आते हैं वह हैं अपारशक्ति खुराना. यह कार्तिक आर्यन के साथ उनकी दूसरी फिल्म है लेकिन वह जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो पूरा पर्दा चहक उठता है. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) पूरी तरह से एंटरटेनिंग फिल्म है, हालांकि इस तरह की कहानियां स्क्रीन पर कई बार देखी जा चुकी हैं, फिर कॉमेडी के शौकीनों को यह फिल्म जरूर पसंद आने वाली है.

रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः मुदस्सर अजीज
कलाकारः कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement