पवित्र पुनिया ने कैटरीना कैफ की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, शहनाज गिल पर कसा यह तंज

पवित्र पुनिया से पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ से क्या पूछना चाहती हैं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि आपने एक्टिंग क्यों नहीं सीखी? 

पवित्र पुनिया ने कैटरीना कैफ की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, शहनाज गिल पर कसा यह तंज

पवित्र पुनिया ने कैटरीना कैफ का उड़ाया मजाक

खास बातें

  • पवित्र ने कैटरीना कैफ को एक्टिंग सीखने की दी सलाह
  • शहनाज गिल को लेकर भी कसा तंज
  • पवित्र, एजाज के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में है
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla), पारस छाबड़ा (paras chhabra) सहित दूसरे स्टार से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. फिलहाल वह बिग बॉस हाउस में एजाज खान के साथ अपनी बढ़ती नजदिकियों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जो उन्होंने 'बॉलीवुड हंगामा' को बिग बॉस हाउस में जाने से पहले दिया था. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में पवित्र से पूछा गया था कि वह बॉलीवुड सेलेब्स से क्या सवाल पूछना चाहती हैं?

Newsbeep

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) से पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ से क्या पूछना चाहती हैं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं पूछना चाहती हूं कि आपने एक्टिंग क्यों नहीं सीखी? इसके अलावा, जब उनसे बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "इतना ओवर करने की क्या जरूरत है? आप अपने इमोशन पर थोड़ा कंट्रोल रखें.' उन्होंने दिलजीत दोसांझ से भी एक सवाल पूछा, एक्ट्रेस ने कहा. 'आप इतना अच्छा कैसे गाते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उनका उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट होगी तो वह बिग बॉस हाउस में नहीं आएंगे. पारस छाबड़ा ने इसका जवाब भी दिया था और कहा था कि पवित्र शादीशुदा होते हुए भी मुझे डेट कर रहीं थी और  जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने उनके साथ रिश्ता खत्म कर दिया क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहीं थी. फिलहाल बिग बॉस 14 हाउस के अंदर उनकी एजाज खान के साथ बढ़ती नजदीकियों के बारे में बात की जा रही है. वह एक सप्ताह के अंदर ही एजाज़ को किस और गले लगाते हुए नजर आईं थी.