पार्टियों के आंदोलन पर पवन कल्याण ने किया ट्वीट, बोले-कोरोना महामारी के दौर में हमें गैस त्रासदी पीड़ितों की...

कोरोनावायरस की दहशत और आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बीते दिनों गैस लीक होने पर साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है.

पार्टियों के आंदोलन पर पवन कल्याण ने किया ट्वीट, बोले-कोरोना महामारी के दौर में हमें गैस त्रासदी पीड़ितों की...

पवन कल्याण (Pawan Kalyan)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस की दहशत और आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बीते दिनों गैस लीक होने पर साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है. उन्होंने राजनीतिक दलों से इस संबंध में आग्रह किया है इस पर कोई आंदोलन ना करें और पीड़ितों की मदद करें. पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने अपनी बात कहने के लिए ट्वीट का सहारा लिया. पवन कल्याण ने ट्वीट किया: "कोरोना महामारी के दौर में हमें गैस त्रासदी पीड़ितों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, न कि आंदोलन करना चाहिए."

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने दूसरे ट्वीट में लिखा, "मैं सभी जनसैनिकों और जेएसपी नेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे इस तरह के आंदोलन का हिस्सा न बनें, क्योंकि इस तरह के आंदोलन का यह सही समय नहीं है. कृपया, पीड़ित परिवारों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करें. गैस रिसाव पर राज्य और केंद्र सरकारों की अंतिम रिपोर्ट आने तक इंतजार करते हैं." बता दें कि आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम शुक्रवार को यह घटना घटी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत में कुल Covid-19 पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा  63,000 के करीब पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 62,939 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,277 नए मामले सामने आए हैं और 128 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से अब तक 19,358 मरीज ठीक को चुके हैं. रिकवरी रेट सुधरकर 30.75 प्रतिशत हो गया है.