NDTV Khabar

इस सुपरस्टार के पांव छूने गए फैन को बाउंसर ने दिया धक्का, तो भड़के एक्टर...देखें Video

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान पवन कल्याण स्टेज से अपने फैंस को संबोधित कर रहे थे. उसी समय भीड़ में से निकलकर एक फैन पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के पैर छूने आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस सुपरस्टार के पांव छूने गए फैन को बाउंसर ने दिया धक्का, तो भड़के एक्टर...देखें Video

बाउंसर पर भड़के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan)

खास बातें

  1. पवन कल्याण के पैर छूने आए फैन को बाउंसर ने दिया धक्का
  2. बाउंसर की हरकत पर भड़के पवन कल्याण
  3. पवन कल्याण का वीडियो हुआ वायरल

साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Dr. Chairanjivi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें पवन कल्याण (Pawan Kalyan), 'बाहुबली' निर्माता एस एस राजामौली, चिरंजीवी जगपथी बाबू, सुरेंद्र रेड्डी और राम चरण जैसे साउथ के दिग्गज कलाकार शामिल थे. इस आयोजन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन समारोह के दौरान हुई एक घटना ने सबका खूब ध्यान खींचा. आम लोगों के साथ ही इस घटना पर खुद साउथ के दिग्गज पवन कल्याण भी भड़क गए. 

सलमान खान से इंटरव्यू में पूछा गया 'संजय लीला भंसाली के साथ काम करोगे', मिला यह दमदार जवाब


दरअसल, 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान पवन कल्याण स्टेज से अपने फैंस को संबोधित कर रहे थे. उसी समय भीड़ में से निकलकर एक फैन पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के पैर छूने आया. लेकिन फैन को पवन कल्याण के पास आता देख बाउंसर्स ने उसे पकड़ लिया और वहां से ले जाने लगे. बाउंसर्स के इस काम को देखकर खुद एक्टर पवन कल्याण भड़क गए और उन्होंने बाउंसर को खरी-खोटी भी सुनाई. पवन कल्याण का यह वीडियो खुद समारोह के ऑर्गनाइजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए ऑर्गनाइजर ने लिखा, "यह हैं पवन कल्याण, दमदार स्टार ने बाउंसर्स को डांटा, जब वह एक फैन को धक्का दे रहे थे. फैन के लिए पवन कल्याण का प्यार नहीं खत्म होगा."

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' 100 करोड़ के पार, 11 दिन में किया इतना कलेक्शन

बता दें कि 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है. ब्रिटिश शासन के खिलाफ इस जंग को आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना जाता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 

टिप्पणियां

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement