पायल घोष ने लगाया था Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोप, अब डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराएंगी FIR

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाना के बाद पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का फैसला लिया है.

पायल घोष ने लगाया था Anurag Kashyap पर यौन शोषण का आरोप, अब डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराएंगी FIR

पायल घोष (Payal Ghosh) अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ दर्ज करवाएंगी एफआईआर

खास बातें

  • पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज करवाएंगी एफआईआर
  • एक्ट्रेस ने लगाया था डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप
  • डायरेक्टर ने आरोपों को बताया था बेबुनियाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद डायरेक्टर ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था. अब पायल घोष (Payal Ghosh) अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रही हैं. दरअसल, पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने एएनआई से कहा, "पायल घोष ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला किया है. हम ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करेंगे."


वकील ने आगे कहा, "हम आज कागजी कार्रवाई कर रहे हैं. उन्होंने फैसला किया है कि वह अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगी." वहीं, पायल घोष (Payal Ghosh) ने कहा, "उसने मुझे असहज महसूस करवाया, मुझे इसको लेकर बुरा लगा. जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था. यदि कोई व्यक्ति आपसे काम के लिए संपर्क करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति किसी भी चीज के लिए तैयार है."

बता दें, पायल घोष (Payal Ghosh) ने ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर आरोप लगाते हुए लिखा था, "अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृप्या कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं. मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकती है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद करें." जिसके बाद अनुराग कश्यप ने इन आरोपों पर अपनी सफाई पेश की थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com