NDTV Khabar

Rajinikath's Petta, Viswasam Box Office Collection Day 3: रजनीकांत की 'पेट्टा' को मिली अजीत की 'विस्वासम' से टक्कर, ताबड़तोड़ हो रही कमाई

Petta, Viswasam Box Office Collection Day 3: साउथ के दो सुपरस्टार थलाइवा (Thalaiva) रजनीकांत (Rajinikath) और अजीत (Ajith) बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rajinikath's Petta, Viswasam Box Office Collection Day 3: रजनीकांत की 'पेट्टा' को मिली अजीत की 'विस्वासम' से टक्कर, ताबड़तोड़ हो रही कमाई

Petta, Viswasam Box Office Collection Day 3: रजनीकांत और अजीत

खास बातें

  1. पेट्टा-विस्वासम के बीच टक्कर
  2. रजनीकांत की देश के चारों ओर धूम
  3. अजीत सिर्फ तमिल में मचाया तूफान
नई दिल्ली:

Petta, Viswasam Box Office Collection Day 3: साउथ के दो सुपरस्टार थलाइवा (Thalaiva) रजनीकांत (Rajinikath) और अजीत (Ajith) बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं. रजनीकांत (Rajinikath) अपनी फिल्म 'पेट्टा' (Petta) से फिर दर्शकों के दिल बनाने में कामयाब रही तो वहीं अजीत की फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) ने सिर्फ तमिल भाषा से ही तूफान मचा रखा है. 'पेट्टा' फिल्म तमिल के अलावा तेलुगू और हिंदी भाषा में भी रिलीज की गई है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक 'पेट्टा' ने तीनों भाषाओं में दो दिन में 35.50 करोड़ रुपए कमा ली है, जबकि अजीत की फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) ने सिर्फ तमिल भाषा से ही साउथ में तूफान मचाते हुए 33.50 करोड़ कमाई. बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की धूम मची हुई है.

The Accidental Prime Minister Box Office: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग, कमाए इतने करोड़


 

 

'पेट्टा' (Petta) फिल्म का हिंदी वर्जन इसलिए भी नॉर्थ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने से चूक गया, क्योंकि पिछले साल आई रजनीकांत (Rajinikath) की फिल्म '2.0' की तरह इसे प्रमोट नहीं किया गया. इतना ही नहीं, 'पेट्टा' के हिंदी वर्जन फिल्म में रजनीकांत (Rajinikath) की आवाज को अच्छे से डब नहीं किया गया. इसी वजह से फिल्म को नॉर्थ बॉक्स ऑफिस से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है. हालांकि मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य शहरों में फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिल रहा है. पोंगल को मौके पर रिलीज हुई रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) और अजीत की 'विश्वासम' (Viswasam) का जादू लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. 

 

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Petta Box Office Collection) से 18 करोड़ और अजीत की फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) 16.25 करोड़ रुपए कमाई थी. जबकि दूसरे दिन 'पेट्टा' 17.50 करोड़ और 'विश्वासम' ने 17.25 करोड़ का कारोबार किया. दोनों ही फिल्में साउथ में बंपर कमाई कर रही हैं. रिलीज के पहले से ही इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज था. बता दें कि 'पेट्टा' का मतलब 'इलाका' होता है. रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही खूब जश्न मना रहे हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म को तमिलनाडु में करीब 500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. रजनीकांत की यह फिल्म भारत के अलावा विदेशों में भी जमकर देखी जा रही है.

Kapil Sharma को बच्चा यादव ने किया 'खामोश', तो 'URI' के विक्की कौशल हुए लोटपोट, देखें Video

 

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म के साथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रजनीकांत की फिल्म को कांटे की  टक्कर दी. अजीत भी साउथ फिल्मों के बड़ सुपरस्टार हैं और इनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. फिल्म 'विस्वासम' (Viswasam) ने भी पहल दिन करीब साढ़े 16 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया. रजनीकांत (Rajinkanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में एक्शन और रोमांस का भरपूर डोज है, जो आमतौर पर रजनीकांत के फिल्मों में नजर आता है. हालांकि रजनीकांत की यह फिल्म सुपरस्टार विजय की फिल्म 'सरकार' (Sarkar) को कमाई के मामले में पीछे नहीं छोड़ पाई.

 

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलवा 'पेटा' फिल्म में विजय सेतुपति, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'पेट्टा' (Petta) से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया है. हालांकि यह भी खबर है कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है. रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' को कार्तिक सुब्बराज ने निर्देशित किया है. इससे पहले रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म रोबोट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement