NDTV Khabar

VIDEO: तीन तलाक पर बनी है फिल्म 'फिर उसी मोड़ पर', जरूर देखना चाहेंगे ट्रेलर

फिल्‍म का नाम ‘फिर उसी मोड़ पर’ है, जो एक हिंदी फिल्‍म है. फिल्‍म का ट्रेलर और म्यूजिक मुंबई में लांच कर दिया गया है.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: तीन तलाक पर बनी है फिल्म 'फिर उसी मोड़ पर', जरूर देखना चाहेंगे ट्रेलर

खास बातें

  1. तीन तलाक पर 'फिर उसी मोड़ पर'
  2. ट्रेलर हुआ लॉन्च
  3. सामाजिक मुद्दे पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली: तीन तलाक पर देश में घमासान मचा हुआ है. एक ओर सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम समाज में एक बार में तीन बार तलाक देने की प्रथा को निरस्त करते हुए अपनी व्यवस्था में इसे असंवैधानिक, गैरकानूनी और शून्य करार दिया, तो दूसरी ओर मुस्लिम संगठन इसका विरोध कर रहे हैं और कई शहरों में इसके खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने सड़क पर उतर कर विरोध जताया है. निर्देशक लेख टंडन ने इस चीज को पहले ही भांप लिया था और सरकार से पहले उन्‍होंने इस पर फिल्‍म बनाने का काम किया. फिल्‍म का नाम ‘फिर उसी मोड़ पर’ है, जो एक हिंदी फिल्‍म है. फिल्‍म का ट्रेलर और म्यूजिक मुंबई में लांच कर दिया गया है.

VIDEO: रवि किशन का जबरदस्त एक्शन, इस रीमेक फिल्म से मचाएंगे तहलका

हालांकि लेख टंडन का इंतकाल हो गया है, मगर उनकी इस फिल्‍म को आज फिल्‍म के निर्माता त्रिनेत्र, कनिका और अंशुला बाजपेई कनिका मल्टीस्कोप प्राइवेट लिमिटेड के (एम पी एल) के बैनर तले रिलीज कर रहे हैं. लेख टंडन शुरू से ही सामाजिक विषयों को लेकर फिल्‍म बनाने के लिए जाने जाते रहे हैं. यही वजह है कि तीन तलाक विषय की गंभीरता को देखते हुए उन्‍होंने फिल्‍म ‘फिर उसी मोड़ पर’ का निर्माण बहुत पहले ही कर दिया.

देखें ट्रेलर-


इस फिल्‍म में तीन तलाक से जुड़े उन पहलुओं को उन्‍होंने सामने रखा है, जिसकी मार सिर्फ मुस्लिम महिलाओं को झेलनी पड़ती है. साथ ही तीन तलाक के बाद उस महिला पर क्‍या बीतती है, ये भी फिल्‍म में बखूबी दिखाया गया है. ‘फिर उसी मोड़ पर’ पूरी तरह से क्‍लासिकल फिल्‍म है, जो समाज को इस कुप्रथा के प्रति जागरूक करेगा और नया रास्‍ता दिखायेगा, जिससे आज तीन तलाक पर बन रहे कानून का विरोध करने वाले लोगों को एक संदेश मिलेगा.

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को 

टिप्पणियां
गौरतलब है कि कनिका मल्टीस्कोप प्राइवेट लिमिटेड के (एम पी एल) के अंतर्गत प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘फिर उसी मोड़ पर’ में कंवलजीत सिंह, परमीत सेठी, एस. एम. जहीर, गोविंद नामदेव, स्मिता जयकार, कनिका बाजपेई, राजीव वर्मा, भारत कपूर, अरुण बाली, हैदर अली, विनीता मलिक, संजय बत्रा, दिव्या दिवेदी, जिविधा आस्था और शिखा इटकान मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement