NDTV Khabar

बिहार की बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए इस फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो हुईं वायरल

बिहार इस समय बाढ़ की त्रासदी झेल रहा है, और दुनिया का ध्यान इस प्राकृतिक आपदा की ओर खींचने के लिए इस फोटोग्राफर ने अनोखा फोटोशूट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार की बाढ़ का दर्द दुनिया तक पहुंचाने के लिए इस फोटोग्राफर ने किया अनोखा शूट, फोटो हुईं वायरल

बिहार की बाढ़ के बीच इस लड़की का फोटोशूट हुआ वायरल

खास बातें

  1. पटना में बाढ़ के बीच इस लड़की ने कराया फोटोशूट
  2. वायरल हो रही हैंं तस्वीरें
  3. बिहार की बाढ़ की तरफ ध्यान खींचने के लिए किया गया ये फोटोशूट
नई दिल्ली:

बिहार (Bihar Floods) की राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों के हजारों लोग भले ही बाढ़ और बारिश के पानी में घिरे हों, लेकिन पटना की सड़कों पर पानी में नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी (National Institute Of Fashion Technology) की एक छात्रा अदिति सिंह (Aditi Singh) अपना फोटो शूट कराकर चर्चा बटोर रही हैं. कुछ लोग हालांकि इसे गलत कह रहे हैं, परंतु कई लोग अदिति के इस निर्णय के साथ भी हैं. पटना के फोटोग्राफर सौरव अनुराज ने फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया. सौरव ने इन तस्वीरों को अपने फेसबुक वाल पर शेयर करते हुए इसका शीर्षक 'मरमेड इन डिजास्टर (Mermaid In Disaster)' दिया है. हालांकि सौरव ने इस फोटोशूट की वजह भी बताई है.  

जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी, ट्वीट कर कहा- एक मिनट के एड में तो...


सौरव (Saurabh Anuraj) ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फेसबुक पर लिखा, "मेरी सोच यह थी कि लोगों का ध्यान बिहार की बाढ़ की तरफ खींचा जाए. दूसरे राज्यों में जब बाढ़ आती है तो लोग मदद के लिए आगे आते हैं. बिहार की बाढ़ की विभिषिका का जिक्र राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में उतना नहीं होता." 

कॉस्टिंग काउच को लेकर Bigg Boss फेम एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, इंटरव्यू में बताई चौंका देने वाली बात

टिप्पणियां

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर रुककर देखेंगे और यही कारण है कि ऐसा फोटोशूट किया गया है. हालांकि कई लोग इस फोटोशूट की आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई 'यूजर' इसे आपदा में प्रचार बता रहे हैं तो कई इसे पीड़ितों के साथ मजाक बता रहे हैं. बहरहाल, फोटोशूट की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, और लोग इन तस्वीरों को पसंद भी कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement