Pihu Trailer: मां की मौत और 2 साल की बच्ची घर में अकेली, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

मां के मौत के बाद 2 साल की छोटी बच्ची अकेले क्या कर पाएगी और किन परिस्थितियों से गुजरेगी, यह सोचने पर ही मन में घबराहट पैदा कर देती है.

Pihu Trailer: मां की मौत और 2 साल की बच्ची घर में अकेली, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

'पीहू' फिल्म में 2 साल की बच्ची का किरदार

खास बातें

  • 'पीहू' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 2 साल की बच्ची की कहानी
  • अकेले फ्लैट में होती हैं ऐसी घटनाएं
नई दिल्ली:

मां के मौत के बाद 2 साल की छोटी बच्ची अकेले क्या कर पाएगी और किन परिस्थितियों से गुजरेगी, यह सोचने पर ही मन में घबराहट पैदा कर देती है. कई बार तो ऐसी घटनाएं होती है, जिससे बच्ची की भी जान जा सकती है. वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' (Pihu) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2 मिनट और 5 सेकेंड के इस ट्रेलर में मायरा नाम की एक बच्ची फ्लैट में अकेली कभी किचन में जाकर गैस जला देती है तो कभी माइक्रोवेब ऑन करके रोटी जला देती है. इतना ही नहीं, अचेत अवस्था में बेड पर पड़ी मां को बार-बार पुकार रही पीहू की आवाज आपका दिल दहला देगी. ट्रेलर के आखिरी में ऊंची इमारत वाले फ्लैट के बालकली पर खड़ी पीहू की मौत का खतरा देखकर आप बेहद हैरान रह जाएंगे.

Suraiyya Song Teaser: कैटरीना कैफ पर फिदा हुए आमिर खान, जिसने घूरा जड़ दिया तमाचा...

पीहू का पोस्टर पहले भी रिलीज किया जा चुका है. इसका ट्रेलर आरएसवीपी मूवी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं. उत्तराखण्ड की रहने वाली प्रेरणा की नन्ही बेटी पीहू पर आधारित ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. 'पीहू' एक सामाजिक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी दो साल की एक बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती है. पीहू फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी है. यह फिल्म देश-विदेश में कई अवार्ड भी पा चुकी है.

देखें ट्रेलर-

Badhaai Ho Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' और 'राजी' से आगे निकली 'बधाई हो', जानें कलेक्शन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस फिल्म को बनाने वाले विनोद कापड़ी ने इससे पहले 'मिस टनकपुर हाजिर हो' फिल्म का भी निर्माण कर चुके हैं. जिसे लोगों से काफी सराहना मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. फिलहाल देखना होगा कि 'पीहू' दर्शकों को अपने ओर आकर्षिक कर पाने में सफल हो पाती है या नहीं. फिल्म ‘पीहू' अब तक ईरान, वैंकूवर, पाम स्प्रिंग्स, मोरक्को और जर्मनी के फिल्म समारोहों में अपनी धूम मचा चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...