PK एक्टर साई गुंडेवर का 42 वर्ष की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने आमिर खान, सलमान खान और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है.

PK एक्टर साई गुंडेवर का 42 वर्ष की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे एक्टर

पीके एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का 42 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • पीके एक्टर साई गुंडेवर का 42 वर्ष की उम्र में निधन
  • ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे एक्टर
  • साइ गुंडेवर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में किया है काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए साल 2020 लगातार बुरा बनता चला जा रहा है. दरअसल, 'पीके' और 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड की दुनिया में पहचान बनाने वाले साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि साई गुंडेवर काफी दिनों से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे और बीते 10 मई को एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. साई गुंडेवर ने एमटीवी स्प्लिट्सविला से जबरदस्त पहचान बनाई थी. साईं गुंडेवर के निधन की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट के जरिए साई गुंडेवर को श्रद्धांजलि भी दी. 

साई गुंडेवर (Sai Gundewar) के निधन को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने लिखा, "पीके एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैंसर से लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह गए. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया. परिवार के प्रति संवेदनाएं." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई गुंडेवर ब्रेन कैंसर के इलाज के लिए लॉस एंजिलिस भी गए थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

पीके फिल्म के अलावा साई गुंडेवर (Sai Gundewar) ने बॉलीवुड में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने अपने करियर के दौरान 'डेविड', 'आई मी और मैं', 'युवराज', 'बाजार', 'पप्पू कांट डांस साला' और 'लव ब्रेकअप जिंदगी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें सबसे पहले साल 2010 में स्प्लिट्सविला में देखा गया था, इसके बाद वह सर्वाइवर में भी नजर आए थे. साई गुंडेवर ने फैशन डिजाइनर सपना अमीन से शादी की थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com