NDTV Khabar

भारत की एकमात्र मॉडल जो दिखी थी Playboy में, खोले ये राज

शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हमेशा वे कुछ ऐसा कर जाती हैं, या कह जाती हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ले आता है. वे Playboy के लिए शूट करवा चुकी हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत की एकमात्र मॉडल जो दिखी थी Playboy में, खोले ये राज

Playboy में नजर आई थीं शर्लिन चोपड़ा

खास बातें

  1. 2012 में किया Playboy के लिए फोटोशूट
  2. ह्यू हेफ्नर के बारे में रखती हैं ये राय
  3. एकमात्र भारतीय मॉडल हैं फोटो शूट कराने वाली
नई दिल्ली:

शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हमेशा वे कुछ ऐसा कर जाती हैं, या कह जाती हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ले आता है. फिर वह चाहे उनका कामसूत्र फिल्म में आना हो या फिर Playboy मैग्जीन के लिए न्यूड शूट. दुनिया भर में लोकप्रिय पुरुषों की मैग्जीन प्लेबॉय में नजर आने वाली वे भारत की एकमात्र मॉडल-एक्ट्रेस हैं जो प्लेबॉय मैग्जीन में नजर आई हैं.. साल 2012 में उन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था, और जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं. आज प्लेबॉय मैग्जीन के संस्थापक ह्यू हेफनर का निधन हो गया है तो शर्लिन चोपड़ा ने अपन ट्विटर पर एकाउंट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्वीट किया हैः भगवान आपकी आत्मा को शांति दे ह्यू हेफ्नर आप अग्रणी इनोवेटर थे.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ेंः नहीं रहे प्लेबॉय मैगजीन के मालिक ह्यू हेफनर, लड़कियों से रिश्तों की जानकारी रखते थे डायरी में
 


फोटो शूट के बाद शर्लिन चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें किस तरह यह मौका मिला. शर्लिन ने बताया था कि उन्हें ह्यू हेफ्नर को प्लेबॉय के कवर शूट के लिए लिखा था और उनका पॉजिटिव जबाब तुरंत आ गया था. शर्लिन चोपड़ा 2012 में प्लेबॉय मैंशन में शूट के लिए गई थीं. उस समय शर्लिन ने यह भी बताया था कि ह्यू हेफ्नर की जिस तरह की इमेज लोगों के सामने बनाई जाती है, वे असल जिदंगी में उसके एकदम उलट हैं. शर्लिन ने प्लेबॉय के हेफ्नर की मेहमाननवाजी की काफी तारीफ भी की थी. शर्लिन चोपड़ा रेड स्वास्तिक और कामसूत्र 3डी जैसी फिल्मों के अलावा एमटीवी स्प्लिट्सविला भी कर चुकी हैं, और बैड गर्ल नाम से म्यूजिक एल्बम भी ला चुकी हैं. वे बिग बॉस-3 में भी नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement