PM Modi के 21 दिन के लॉकडाउन पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- लोग कोरोना से उतना नहीं मरेंगे जितना...

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma Twitter) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 21 दिनों के लॉकडाउन पर रिएक्ट किया है.

PM Modi के 21 दिन के लॉकडाउन पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- लोग कोरोना से उतना नहीं मरेंगे जितना...

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का ट्वीट हुुआ वायरल

खास बातें

  • राम गोपाल वर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन पर बोले राम गोपाल वर्मा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का आदेश दिया. पीएम मोदी (PM Modi) के इस ऐलान के बात लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma Twitter) ने इस पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने लिखा, "ऐसा लगता है कि लोग 'कोरोना' से ज्यादा बोरियत से मर जाएंगे."


राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, इन दिनों लगभग सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन में हैं, हालांकि, कुछ लोग इस समय को घर में कामों में लगा रहे हैं और कुछ लोग अपने स्किल्स को निखार रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था. हालांकि, अब देश पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक 562 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिनमें 11 लोगों की जान भी जा चुकी है.