NDTV Khabar

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट, बोले- मोदीजी मेरे 15 लाख लौटाते हैं तो मैं बीवी के लिए...

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का एक ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट, बोले- मोदीजी मेरे 15 लाख लौटाते हैं तो मैं बीवी के लिए...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर कसा तंज

खास बातें

  1. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट
  2. तहसीन पूनावाला ने कहा कि अगर मोदी जी 15 लाख दें तो...
  3. तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में नजर आए तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) सोशल मीडिया पर सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. बीते दिन उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. उनके प्रदर्शन के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी ले लिया था. इससे इतर तहसीन पूनावाला का एक ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित किया है, साथ ही उनके द्वारा 15 लाख रुपये लौटाने की भी बात कही है. 

शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए लिखा, "मुझे अपनी पत्नी के लिए महंगे बैग और कपड़े खरीदना काफी पसंद है. अगर मोदीजी मेरे 15 लाख रुपये लौटाते हैं तो मैं और भी कई चीजें खरीद सकता हूं..." तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट के और ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरीं. दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जॉबलेस कहा, जिसका करारा जवाब देते हुए तहसीन पूनावाला ने लिखा, "मैम, केवल मैं ही नहीं, बल्कि पूरा राष्ट्र ही बेरोजगार है वो भी केवल जीनियस नरेंद्र मोदी जी की नीति की वजह से."


ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

टिप्पणियां

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आए थे. 'बिग बॉस' में एंट्री से पहले तहसीन पूनावाला ने शो को जीतने का दावा किया था. लेकिन वे पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए. तहसीन पूनावाला की बिग बॉस में आसिम रियाज के साथ जमकर कहा-सुनी हुई थी. हालांकि वह शो में अपना कोई भी असर छोड़ने में कामयाब नहीं हुए. इसके अलावा तहसीन पूनावाला एक टीवी शो होस्ट और राजनैतिक विश्लेषक भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement