बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर की मां ने कही ये बात, पीएम मोदी को भी देना पड़ा रिएक्शन, देखें Video

पीएम मोदी (PM Modi) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) के वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा कि 'विनम्र स्नेह, आपकी माताजी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझ पर विश्वास दिखाया, उसके लिए धन्यवाद.

बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर की मां ने कही ये बात, पीएम मोदी को भी देना पड़ा रिएक्शन, देखें Video

पीएम मोदी (PM Modi) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) के वीडियो पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) को एतिहासिक जीत मिलने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) को बॉलीवुड के सेलिब्रेटीज बधाई दे रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने बॉलीवुड के सभी कलाकारों का जवाब भी दिया है. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी के संदेश का भी जिक्र किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) के वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा कि 'विनम्र स्नेह, आपकी माताजी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझ पर विश्वास दिखाया, उसके लिए धन्यवाद. मैं आपकी (Anupam Kher) माताजी और हर हिंदुस्तानी को विश्वास दिलाता हूं कि अब हम और भी ज्यादा मेहनत करेंगे ताकि आपकी उम्मीदों पर खरे उतर सकें.'

स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मां का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था- 'मां ने पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी टीम को बधाई दी है, वो बार-बार कह रही हैं कि मैंने कहा थी मोदी ही आएगा. साथ ही वो कह रही हैं- 'मोदी सरकार जिंदाबाद' पीएम मोदी (PM Modi) ने इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनुपम (Anupam Kher) और उनकी मां को थैंक्यू कहा है.

लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी बधाई, तो लोगों ने पूछा-मैडम कब जा रही हो पाकिस्तान

पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनाव के नतीजों की तस्वीर साफ होने के बाद कई लोगों को ट्वीटर पर जवाब दिया, जिन्होंने बीजेपी (BJP) की जीत पर पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दी है. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और अन्य देशों के प्रतिनिधियों के नाम शामिल हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने बॉलीवुड के शाहरुख (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आनंद रॉय (Anand Roy), वरुण शर्मा (Varun Sharma) जैसे कलाकारों की बधाइयों पर शुक्रिया अदा किया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...