पीएम मोदी ने इस शॉर्ट फिल्म की जमकर की तारीफ, लिखा- दूर रहकर भी सोशल हो सकते हैं...

'फैमिली' शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, चिरंजीवी और मोहनलाल भी हैं. इसी को लेकर सोनी टीवी ने एक ट्वीट किया था. जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रिप्लाई किया है.

पीएम मोदी ने इस शॉर्ट फिल्म की जमकर की तारीफ, लिखा- दूर रहकर भी सोशल हो सकते हैं...

पीएम मोदी (PM Modi) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर तरह-तरह से जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है. इसमें सरकार से लेकर बॉलीवुड सितारे तक अपना योगदान दे रहे हैं. सोनी टीवी ने भी एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का मैसेज दिया गया है. 'फैमिली' शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajinikanth), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), चिरंजीवी और मोहनलाल भी हैं. इसी को लेकर सोनी टीवी ने एक ट्वीट किया था. जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रिप्लाई किया है. पीएम मोदी ने इस शॉर्ट फिल्म का प्रशंसा की है और इसे देखने के लिए भी कहा है. 


पीएम मोदी (PM Modi) ने सोनी टीवी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है, 'आप दूर रहकर भी सोशल हो सकते हैं. प्रासंगिक संदेशों के साथ एक शानदार वीडियो. एक बार जरूर देखें.' इस तरह उन्होंने इस शॉर्ट फिल्म की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो पांच मौत  और 354 नए मरीज सामने आए हैं. सोमवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नये मामले सामने आने थे. इसके साथ ही कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई थी, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई थी.