NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर विपक्ष को दी सलाह, बोले- मोदी से नफरत करने में...

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर विपक्ष पर निशाना साधा है. विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर विपक्ष को दी सलाह, बोले- मोदी से नफरत करने में...

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने विपक्ष पर साधा निशाना

खास बातें

  1. विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट में विपक्ष पर कसा तंज
  2. विवेक ओबेरॉय ने कहा- मोदी से नफरत करने में कम समय लगाएं विपक्ष
  3. विवेक ओेबेरॉय ने स्वस्थ लोकतंत्र के लिए समझदार विपक्ष की करी मांग

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के चुनाव रुझानों में बीजेपी ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के नेतृत्व में एनडीए ने 330 से ज्यादा सीटों पर शानदार प्रदर्शन किया है. लोकसभा चुनाव रुझानों पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड जगत के लोग भी लगातार ट्विटर पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में लीड किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भी चुनावी रुझानों को देखते हुए ट्वीट किया है. बता दें कि 24 मई को विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) रिलीज होने वाली है. उनकी  (Vivek Oberoi) यह फिल्म भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जीवन पर आधारित है. 

बॉलीवुड एक्टर ने विपक्ष को दी सलाह, बोले- मायावती, अखिलेश, केजरीवाल, ममता अब हो जाएं रिटायर


लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के रुझानों को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi) ने ट्विटर पर विपक्ष की एक साल पहले की तस्वीर शेयर की हुई है. उनके द्वारा शेयर की हुई फोटो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi), मायावती (Mayawati), कुमारास्वामी (Kumar Swami) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) समेत विपक्ष के कई नेता साथ में खड़े हैं. फोटो में कैप्शन लिखा है 'चौंक गए.' ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi) ने लिखा "उन सभी नेताओं के लिए जो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ नफरत से एकजुट हुए थे. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि अपना समय मोदी से नफरत करने में कम लगाएं और भारत से प्यार करने में ज्यादा लगाएं. भारत को स्वस्थ लोकतंत्र के लिए समझदार विपक्ष की जरूरत है."

उर्मिला मातोंडकर ने लगाया ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

टिप्पणियां

इस प्रकार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi) ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपना समय मोदी से नफरत करने में बरबाद न करें, बल्कि भारत से प्यार करने में लगाएं. विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi) ने अपने ट्वीट में भारत में स्वस्थ लोकतंत्र के लिए समझदार और दमदार विपक्ष की भी मांग की. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement