NDTV Khabar

PM Narendra Modi की बायोपिक में इस्तेमाल हुआ गाना तो गीतकार ने लगाया आरोप- मेरे गाने को खराब किया है...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां विपक्षी दल इसकी रिलीज की टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रहे हैं, वहीं इसके कंटेंट को लेकर भी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. अब सॉन्ग को लेकर विवाद पैदा हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi की बायोपिक में इस्तेमाल हुआ गाना तो गीतकार ने लगाया आरोप- मेरे गाने को खराब किया है...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक के सॉन्ग पर गीतकार समीर का ट्वीट

खास बातें

  1. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का गाना रिलीज
  2. गीतकार समीर ने जताई आपत्ति
  3. Twitter पर यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां विपक्षी दल इसकी रिलीज की टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रहे हैं, वहीं इसके कंटेंट को लेकर भी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के जीवन पर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' के निर्माताओं को चुनाव आयोग (Election Commission) नोटिस भेज चुका है. अब, फिल्म 'हिंदुस्तानी' सॉन्ग के रिलीज होते ही नया विवाद भी पैदा हो गया है. गीतकार समीर के सॉन्ग 'सुनो गौर से दुनिया वालों' को पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में इस्तेमाल किया गया है. लेकिन समीर इसके साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर खुश नहीं हैं और उन्होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया है.  


बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के सॉन्ग 'हिंदुस्तानी' को आज रिलीज किया है और इसके गीतकार समीर ने तुरंत इसपर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. समीर ने ट्वीट कर लिखा हैः 'मैंने अभी मेरा गाना, सुनो गौर से दुनियावालों सुना, हैरत है मेरे रहते हुए इस गाने का अंतरा किसी और राइटर से क्यूं लिखवाया गया, जिसने मेरे गाने को खराब किया है...' इस तरह समीर ने अपने गाने के साथ हुए ट्रीटमेंट को लेकर सावर्जनिक तौर पर गुस्सा निकाला है. गीतकार समीर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक मुश्किल में, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' BJP में शामिल

वैसे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) को लेकर सीपीएम (CPM) और कांग्रेस (Congress) ने फिल्म के चुनाव के दौरान रिलीज होने की शिकायत की थी. राजनैतिक दलों का कहना है कि यह फिल्म राजनीतिक उद्देश्यों की पूर्ति के लिए रिलीज की जा रही है. कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने चुनाव आयोग से शिकायत थी कि वह पांच अप्रैल को रिलीज होने जा रही ‘पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित किए जाने से पहले एक बार देखे और पता लगाए कि इससे आचार संहिता का उल्लंघन होता है या नहीं.  इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement